केटीआर ने ‘झूठी’ खबरों पर मीडिया, यूट्यूब चैनलों को कानूनी नोटिस भेजा

0
9

हैदराबाद, 30 मार्च (आईएएनएस)। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामा राव ने उनके बारे में “झूठी” खबरें फैलाने के कारण कुछ मीडिया और सोशल मीडिया चैनलों को कानूनी नोटिस भेजा है।

पूर्व मंत्री की कानूनी टीम के अनुसार, हाल के दिनों में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर निहित स्वार्थी तत्‍व और कुछ संस्थाएं उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को निशाना बनाते हुए मानहानिकारक और निंदनीय सामग्री फैला रहे हैं।

बयान में कहा गया है कि इन आधारहीन खबरों का मकसद के.टी. रामा राव और उनके परिवार की प्रतिष्ठा धूमिल करना है। जवाब मेंइन व्यक्तियों और संगठनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

केटीआर ने कई सोशल मीडिया चैनलों को कानूनी नोटिस भेजा है, जिनमें उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में प्रसारित अपमानजनक सामग्री को तुरंत हटाने का आग्रह किया गया है। कुछ चैनलों ने माफी मांगते हुए जवाब दिया है और अपमानजनक लिंक हटा दिए गए हैं।

कानूनी टीम ने कहा, “हालांकि, अगर ये चैनल सात दिनों के भीतर अनुपालन नहीं करते हैं, तो हम उनके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई करने के लिए मजबूर होंगे। इसके अलावा, हम के.टी.रामा राव और उनका परिवार के खिलाफ अपमानजनक सामग्री फैलाने में शामिल अन्य सोशल मीडिया चैनलों को नोटिस भेजने की प्रक्रिया में हैं।”