किरण राव की ‘लापता लेडीज’ का ट्रेलर करता है हंसी का वादा

0
32

मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। आगामी फिल्म ‘लापता लेडीज’ का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया। यह फिल्‍म पूरी तरह से भारत के भीतरी इलाकों से कॉमेडी लेकर हंसी के ठहाके लगाने का वादा करती है।

2 मिनट 25 सेकेंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत एक बारात के घर पहुंचने से होती है। दूल्हे को तब झटका लगता है, जब उसे पता चलता है कि उसकी दुल्हन बदल दी गई है। वह अधिकारियों से मदद मांगने के लिए पुलिस स्टेशन जाता है और उन्हें बताता है कि वास्तव में क्या हुआ था।

फिल्म ग्रामीण जीवन पर आधारित है और दो युवा दुल्हनों के बारे में बात करती है, जो ट्रेन में खो जाती हैं।फिल्म में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और रवि किशन हैं।

इसका निर्देशन किरण राव ने किया है और पटकथा व संवाद स्नेहा देसाई ने लिखे हैं। फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में स्टैंडिंग ओवेशन मिला है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत ‘लापता लेडीज’ आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी पटकथा बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है। यह फिल्म एक मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसजीके