दिल्ली में गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन की दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत

0
22

नई दिल्ली, 8 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में गुरुवार को गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन की चारदीवारी (पूर्वी तरफ) का एक हिस्सा ढह जाने से 53 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

मृतक की पहचान करावल नगर निवासी विनोद कुमार के रूप में हुई।

घायलों की पहचान लोनी निवासी अजीत कुमार (21), गोकलपुरी निवासी 19 वर्षीय मोनू और संदीप (27) और मोहम्मद के रूप में हुई। लोनी निवासी ताजिर (24) को मामूली चोटें आईं।

अधिकारियों ने बताया कि घटना में दो मोटरसाइकिल और दो स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गईं.

पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय टिर्की ने गुरुवार को कहा, “सुबह लगभग 11 बजे, गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन की सीमा की दीवार (पूर्वी तरफ) का एक हिस्सा नीचे सड़क पर गिर गया।

डीसीपी ने कहा,“एक व्यक्ति मलबे के नीचे फंस गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य को मामूली चोटें आईं। पुलिसकर्मियों ने कुछ लोगों की मदद से मलबे में फंसे व्यक्ति को बाहर निकाला। घटना के वक्त वह अपनी स्कूटी पर सवार थे। उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया।”

अग्निशमन विभाग ने कहा कि घटना के संबंध में सुबह 11:10 बजे कॉल मिली, इसके बाद चार दमकल गाड़ियों और बचाव दल को घटनास्थल पर भेजा गया।

“डीएफएस कर्मचारियों ने दो लोगों को मलबे से बाहर निकाला और पास के अस्पताल ले जाया गया। दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, डीएफएस यूनिट के आने से पहले ही कुछ हताहतों को जनता द्वारा अस्पताल भेज दिया गया था।