पीएम मोदी आज झारखंड और बंगाल में करेंगे प्रचार, जेपी नड्डा हरियाणा दौरे पर

0
32

नई दिल्ली, 19 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव का रण जीतने के लिए राजनीतिक दलों के नेता चुनाव प्रचार में जोर शोर से जुटे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखंड और पश्चिम बंगाल में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी सुबह 11 बजे झारखंड के जमशेदपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह पश्चिम बंगाल जाएंगे जहां पुरुलिया में दोपहर 12:45 बजे, बिष्णुपुर में 2:30 बजे और शाम करीब 4:15 बजे मेदिनीपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा रविवार को हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे। वह सुबह 11 बजे कैथल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।इसके बाद वह करनाल में दोपहर एक बजे बुद्धिजीवियों के साथ बैठक करेंगे और 3:20 बजे फरीदाबाद में पार्टी के महिला मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश और बिहार में प्रचार करेंगे। वह प्रयागराज के सोरांव में दोपहर 12 बजे, जौनपुर के मड़ियाहूं में दोपहर बाद 1:30 बजे और बिहार के बेतिया में शाम चार बजे जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में दो रैलियां करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को आजमगढ़ के मेंहनगर में सुबह 10:30 बजे, लालगंज में 11:30 बजे, जौनपुर के शाहगंज में 12:30 बजे, प्रतापगढ़ के रामपुर खास में 1:40 बजे, फूलपुर में 2:45 बजे और 3:45 बजे प्रयागराज में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वरिष्ठ आप नेताओं और सांसदों के साथ रविवार दोपहर करीब 12 बजे दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय की ओर विरोध मार्च करेंगे।

राजद नेता तेजस्वी यादव और वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी बिहार के सीतामढ़ी में दोपहर एक बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती सुबह 11 बजे मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा पंजाब के लुधियाना में प्रचार करेंगे।

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट हरियाणा के करनाल में सुबह 10 बजे, फतेहाबाद से सिरसा में सुबह 11 बजे, महेंद्रगढ़ में दोपहर बाद 1.30 बजे और रेवाड़ी (गुरुग्राम) में दोपहर बाद तीन बजे रैलियां करेंगे। शाम पांच बजे वह उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क में ‘इंडिया’ गठबंधन के लिए प्रचार करेंगे।