प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान में करेंगे प्रचार

0
11

नई दिल्ली, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को राजस्थान के जालोर और बांसवाड़ा जिलों में एक-एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी दोपहर 1:30 बजे जालोर और शाम 4 बजे बांसवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सुबह 11 बजे पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में गोरखा स्टेडियम, लेबोंग में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और बाद में शाम 4:15 बजे असम के सिलचर में डीएसए स्टेडियम से अंबिकापट्टी प्वाइंट तक रोड शो करेंगे।

देश भर में आज होने वाले प्रमुख राजनीतिक घटनाक्रम…

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा सुबह 11:40 बजे महाराष्ट्र के बुलढाना में सहकार विद्या मंदिर इंग्लिश स्कूल एंड कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 4:40 बजे कर्नाटक के धारवाड़ में सकरे स्कूल ग्राउंड, विद्यानगर (हुबली) में एक अन्य सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पश्चिम बंगाल में दोपहर 12:55 बजे मुर्शिदाबाद, दोपहर 2:40 बजे मालदा पूर्व और शाम 4:40 बजे दार्जिलिंग में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा छत्तीसगढ़ में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दोपहर दो बजे रांची के धुरुआ स्थित प्रभात तारा मैदान में आयोजित उलगुलान न्याय महारैली में भाग लेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी एमपी और झारखंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी सुबह 11 बजे मध्य प्रदेश के सतना में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी होंगे।

झारखंड के रांची में एक मेगा इंडिया गठबंधन की रैली होगी। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, शिवसेना ( यूबीटी) नेता प्रियंका चतुर्वेदी, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन, नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन आदि होंगे। विपक्षी गठबंधन की इस रैली की मुख्य मेजबान झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन होंगी।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा सांसद मनोज तिवारी संयुक्त रूप से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पार्टी उम्मीदवार अतुल गर्ग के लिए प्रचार करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 1 बजे छत्तीसगढ़ के कोरबा में सीएसईवी फुटबॉल ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करेंगे।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पार्टी प्रत्याशी चौधरी मुजाहिद हुसैन के लिए प्रचार करते हुए सुबह 10 बजे उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद वह दोपहर 2 बजे गाजियाबाद जिले के कविनगर रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।