कथाकार फिल्म्स के ‘मैं लड़ेगा’ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

0
26

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। अपकमिंग फिल्‍म ‘मैं लड़ेगा’ का धमाकेदार ट्रेलर सोमवार को सामने आया। ट्रेलर ने रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर ही कई प्लेटफार्मों पर जमकर प्रशंसा बटोरी। इस फिल्‍म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, कई प्रशंसकों ने फिल्म के लिए अपना प्यार दिखाया है।

‘मैं लड़ेगा’ एक युवा लड़के की कहानी है, जो अपनी मां को दिन-ब-दिन घरेलू हिंसा का शिकार होते देख आहत हो जाता है। वह फिर अपने इस गुस्से को बॉक्सर बनने के लिए इस्तेमाल करता है।

एक यूजर ने लिखा, ‘मैं लड़ेगा’ में फाइट सीन से लेकर धड़कनें बढ़ाने तक सब कुछ है। सिनेमाई रोलर कोस्टर के लिए कमर कस लें”

एक अन्य यूजर ने घरेलू हिंसा और एक बच्चे पर इसके प्रभाव जैसे महत्वपूर्ण विषय पर टिप्पणी करते हुए कहा, ”बॉलीवुड को पूरे दिल और ताकत के साथ ‘मैं लड़ेगा’ जैसी फिल्में बनाने की जरूरत है। फिल्‍म का ट्रेलर आउटस्टैंडिंग है।”

एक और यूजर ने कहा, ‘मैं लड़ेगा’ के ट्रेलर ने दिल जीत लिया, फर्स्ट डे फर्स्ट शो तो पक्का है मेरा।”

प्रमुख पत्रकारों ने भी कहानी, पटकथा और संवाद के लेखक आकाश प्रताप सिंह की जमकर सराहना की है। आकाश प्रताप सिंह फिल्म में मुख्य किरदार में हैं।

लोकप्रिय फिल्म समीक्षक जोगिंदर टुटेजा ने अभिनेता-लेखक की प्रशंसा करते हुए कहा, ”यह एक आकर्षक ट्रेलर है। कभी-कभी कोई न्यूकमर फिल्म लेकर आता है और सभी को आश्चर्यचकित कर देता है। एक फिल्म रिलीज होती है, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित होती है और फिर इतिहास रच दिया जाता है। ऐसा महसूस हो रहा है कि ‘मैं लड़ेगा’ के साथ भी ऐसा हो सकता है। अभिनेता और लेखक आकाश प्रताप सिंह की यह कहानी खास लगती है। फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी।”

फिल्म और इसके मुख्य अभिनेता की तारीफ करते हुए एक अन्य लोकप्रिय फिल्म समीक्षक रोहित जायसवाल ने कहा, ”अपनी सीटों पर बने रहें, ‘मैं लड़ेगा’ के ट्रेलर में अभिनेता और लेखक आकाश प्रताप सिंह अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।”

फिल्म का ट्रेलर यहां देखा जा सकता है।

फिल्म का निर्माण कथाकार फिल्म्स के बैनर तले अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा किया गया है। मुख्य अभिनेता आकाश प्रताप सिंह ने फिल्‍म की कहानी, पटकथा और संवाद भी लिखे हैं।

गौरव राणा द्वारा निर्देशित ‘मैं लड़ेगा’ 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।