सीएम ममता के अगले हफ्ते दिल्ली जाने की संभावना

0
20

कोलकाता, 1 फरवरी (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अगले सप्ताह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की दो दिवसीय यात्रा करने की संभावना है।

पार्टी के अंदरूनी सूत्रों के एक वर्ग ने दौरे की संभावना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा के कार्यक्रम के बारे में पूरी गोपनीयता बरती जा रही है।

सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 6 फरवरी को राज्य विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन के पहले भाग में हिस्सा लेने की संभावना है, जिसके बाद वह उसी दोपहर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।

हालांकि, पार्टी नेतृत्व ने मुख्यमंत्री की प्रस्तावित दिल्ली यात्रा पर गोपनीयता बनाए रखी है। सूत्रों ने कहा कि उनके राष्ट्रीय राजधानी में एक महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लेने की संभावना है।

पार्टी नेता इस बात पर चुप्पी साधे हुए हैं कि क्या यह बैठक पार्टी के उन सांसदों के साथ आंतरिक होगी, जो इस समय संसद के बजट सत्र के लिए दिल्ली में हैं, या यह अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ होगी।

आखिरी बार मुख्यमंत्री पिछले साल दिसंबर में राष्ट्रीय राजधानी गई थीं, जब उन्होंने विभिन्न केंद्र-प्रायोजित योजनाओं के तहत पश्चिम बंगाल सरकार के लंबित केंद्रीय बकाया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक की थी।