मार्कस रैशफोर्ड प्रशिक्षण पर वापस, अनुशासनात्मक मामला बंद: रिपोर्ट

0
17

नई दिल्ली, 30 जनवरी (आईएएनएस)। इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने हाल ही में फारवर्ड मार्कस रैशफोर्ड के बीमार होने की सूचना के बाद एक नाइट क्लब में देखे जाने से जुड़े विवाद को आधिकारिक तौर पर संबोधित किया है, जिसमें कहा गया है कि खिलाड़ी ने अपनी इस हरकत को स्वीकार कर लिया है।

क्लब द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, इस मामले को आंतरिक अनुशासनात्मक मुद्दा माना गया है और अब इसे बंद माना जाता है। युनाइटेड द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, “इसे एक आंतरिक अनुशासनात्मक मामले के रूप में निपटाया गया है, जो अब बंद हो गया है।”

वेल्स में रविवार की जीत के बाद मैनेजर एरिक टेन हाग ने कहा, “उन्होंने बीमार होने की सूचना दी है। बाकी एक आंतरिक मामला है और मैं उससे निपटूंगा।”

एथलेटिक ने बताया कि रैशफोर्ड, जिन्हें शुरू में शुक्रवार को प्रशिक्षण के लिए बीमार बताया गया था, प्रशिक्षण में वापस आ गए हैं और गुरुवार को वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स के खिलाफ आगामी प्रीमियर लीग मुकाबले में चयन के लिए उपलब्ध हैं।

न्यूपोर्ट काउंटी के खिलाफ एफए कप मैच से चूकने के बावजूद, रैशफोर्ड के आगामी मुकाबलों के लिए फिर से दावेदार होने की उम्मीद है।

रैशफ़ोर्ड से जुड़ा विवाद उन रिपोर्टों के इर्द-गिर्द घूमता है। जिनमें कहा गया था कि पिछले सप्ताह एक प्रशिक्षण सत्र से गायब होने से पहले वह एक नाइट क्लब में थे।

26 वर्षीय व्यक्ति पर कथित तौर पर उसके कार्यों के परिणामस्वरूप 650,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है, जो दो सप्ताह के वेतन के बराबर है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रैशफोर्ड द्वारा अपनी गलती स्वीकार करने और स्थिति से आगे बढ़ने की इच्छा पर जोर देते हुए इस मामले पर अधिक ध्यान न देने का फैसला किया है।