मार्श कप में क्वींसलैंड के लिए कप्तानी की शुरुआत करेंगे लाबुशेन

0
13

एडिलेड, 13 फरवरी (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन नियमित कप्तान उस्मान ख्वाजा की अनुपस्थिति में बुधवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्श कप मैच में क्वींसलैंड बुल्स की कप्तानी संभालने के लिए तैयार हैं।

एक दशक से भी अधिक समय पहले क्वींसलैंड अंडर-19 टीम के बाद यह पहली बार है कि लाबुशेन किसी पेशेवर टीम की कप्तानी करेंगे।

29 वर्षीय, जिन्होंने 2014 में क्वींसलैंड के लिए डेब्यू किया था, करेन रोल्टन ओवल में टीम की कप्तानी करेंगे, जहां डायलन मैक्लाक्लन अपनी लिस्ट ए की शुरुआत करेंगे, जो स्पिनर ब्रेंडन डोगेट के बाद क्वींसलैंड का प्रतिनिधित्व करने वाले पहले स्वदेशी पुरुष क्रिकेट खिलाड़ी बन जाएंगे।

क्वींसलैंड और दक्षिण ऑस्ट्रेलिया, जो वर्तमान में मार्श कप में पांचवें और छठे स्थान पर हैं। इसलिए उनका फाइनल में पहुंचना मुश्किल है।

जैसा कि लाबुशेन मार्श कप मुकाबले में क्वींसलैंड का नेतृत्व करने की तैयारी कर रहे हैं। वह एडिलेड में शेफील्ड शील्ड मैच के लिए भी तैयार हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के न्यूजीलैंड के टेस्ट दौरे से पहले अपने खेल को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

आगामी दौरे से पहले आराम को प्राथमिकता देने के लिए ख्वाजा के शील्ड मैच से बाहर होने की संभावना के साथ, एक वरिष्ठ बल्लेबाज और संभावित नेता के रूप में लाबुशेन की भूमिका क्वींसलैंड के लिए अधिक महत्व रखती है।

मार्श कप के अंतिम दौर में सभी छह राज्य टीमें सर्वोच्चता के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी, जिसमें न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया के बीच संघर्ष का विजेता फाइनल की मेजबानी का अधिकार सुरक्षित करने के लिए तैयार होगा।

इस बीच, वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया का लक्ष्य होबार्ट में तस्मानिया को हराकर फाइनल में जगह पक्की करने के मौके का फायदा उठाना है।