इरोड से एमडीएमके सांसद गणेशमूर्ति वेंटिलेटर सपोर्ट पर, किया था आत्महत्या का प्रयास

0
13

चेन्नई, 25 मार्च (आईएएनएस)। इरोड से सांसद ए. गणेशमूर्ति ने रविवार को अपने आवास पर कथित तौर पर कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को भी वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनके परिजनों ने यह जानकारी दी।

अस्पताल ने अब तक उनका कोई मेडिकल अपडेट जारी नहीं किया है। निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद को रविवार को अस्पताल ले जाया गया।

एमडीएमके नेता के परिवार के अनुसार, डीएमके मोर्चे द्वारा उन्हें टिकट देने से इनकार करने के बाद वो गंभीर मानसिक तनाव में थे।

2019 के लोकसभा चुनाव में ए गणेशमूर्ति ने अपने एआईएडीएमके प्रतिद्वंद्वी जी मणिमारन को 2,10,618 वोटों से हराया था।

हालांकि, इस चुनाव में एमडीएमके के संस्थापक वाइको ने अपने बेटे दुरई वाइको की उम्मीदवारी पर जोर दिया और यह सुनिश्चित किया कि एमडीएमके को इरोड के बजाय तिरुचि सीट मिले।

डीएमके मोर्चे ने गणेशमूर्ति की जगह इरोड से युवा नेता के ई प्रकाश को मैदान में उतारा है। प्रकाश को तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का करीबी माना जाता है।

एमडीएमके नेता और वाइको के बेटे दुरई ने कोयंबटूर के निजी अस्पताल का दौरा किया और गणेशमूर्ति से मुलाकात की। हालांकि दौरे के बाद दुरई वाइको ने मीडिया से बात नहीं की।

गणेशमूर्ति के एक करीबी रिश्तेदार ने आईएएनएस को बताया कि वाइको ने उन्हें टिकट न दिए जाने सहित बदलाव के बारे में नहीं बताया था।