कर्नाटक : लापता महिला शिक्षिका की हत्या कर शव सुदूर इलाके में दफनाया गया

0
35

मांड्या (कर्नाटक), 23 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक के मांड्या जिले में एक लापता महिला शिक्षक का शव सुनसान जगह पर मिट्टी में दबा हुआ मिला है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस इसे प्राथमिक तौर पर दुष्कर्म और आपसी दुश्मनी के चलते की गई हत्या का मामला मान रही है। हालांकि, परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत के बाद त्वरित कार्रवाई नहीं की।

यह घटना मांड्या जिले के श्रीरंगपट्टनम के पास मेलुकोटे की है और मृतका की पहचान 28 वर्षीय दीपिका के रूप में हुई है, जो पांडवपुरा तालुक के माणिक्यहल्ली की निवासी थी।

पुलिस के अनुसार, दीपिका, जिसकी शादी वेंकटेश से हुई थी और उसका एक 8 साल का बच्चा है, 20 जनवरी को स्कूल के लिए निकलने के बाद लापता हो गई और उसके परिवार ने मेलुकोटे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

उसका स्कूटर मेलुकोटे की तलहटी के पास देखा गया था। उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस के साथ इलाके में उसकी तलाश शुरू की और शव मिला, जिसे दफनाया गया था। हत्यारे ने दीपिका का चेहरा भी पत्थर से कुचल दिया था।

पुलिस को उसी गांव के 21 वर्षीय नितिन गौड़ा की भूमिका पर संदेह है, क्योंकि उसने आखिरी बार उसे कॉल किया था। गौड़ा फरार है और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। आगे की जांच जारी है।

–आईएएनएस

एसजीके/