सनी सिंह स्टारर फिल्म ‘रिस्की रोमियो’ में मोनिका चौधरी निभाएंगी अहम भूमिका

0
22

मुंबई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। एक्ट्रेस मोनिका चौधरी, जिन्हें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में देखा गया था, वह एक्टर सनी सिंह की अपकमिंग कॉमिक ट्रेजेडी ‘रिस्की रोमियो’ में अहम रोल निभाने के लिए तैयार हैं।

फिल्म अबीर सेनगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने पहले कियारा आडवाणी-स्टारर ‘इंदु की जवानी’ का निर्देशन किया था और राधिका आप्टे-स्टारर ‘मिसेज अंडरकवर’ का निर्माण किया था।

अपने रोल के बारे में मोनिका ने कहा, “फिल्म में मेरा लुक भी मेरे द्वारा किए गए बाकी सभी कामों से काफी अलग है। जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट और करेक्टर सुना, तो मैं तुरंत फिल्म के नेचर और मेरे करेक्टर के अप्रत्याशित होने से हैरान रह गयी। सनी अद्भुत को-एक्टर हैं और मुझे ‘रिस्की रोमियो’ की शूटिंग में बहुत मजा आया। अब मैं इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

फिल्म में कृति खरबंदा भी हैं।

एक्टर सनी सिंह ने कहा कि उन्हें मोनिका के साथ काम करना बहुत पसंद है, वह सेट पर उत्साह के साथ आती हैं।

सनी ने कहा, “जिस पैशन के साथ वह अपने किरदार में डूब जाती हैं वह अद्भुत है। हमारी तैयारी के दौरान उनके साथ रीडिंग करते समय मुझे पता था कि उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आने वाला है और मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मोनिका ‘रिस्की रोमियो’ में सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक में है।”

निर्देशक अबीर सेनगुप्ता ने कहा कि मोनिका की भूमिका के लिए कास्टिंग बेहद “मुश्किल” थी, लेकिन उन्होंने किरदार को समझकर इसमें बहुत गहराई जोड़कर फिल्म निर्माता को वास्तव में सरप्राइज कर दिया।

उन्होंने कहा, “शुरुआत में मेरे लिए मोनिका की भूमिका के लिए चयन करना बहुत मुश्किल हो रहा था। मैं इस बात को लेकर काफी गंभीर था कि एक्टर इसे सही कर रहा है और फिर मेरी मुलाकात मोनिका से हुई, जिसने मुझे अपनी सहजता से सरप्राइज कर दिया और सबसे बड़ी बात ये थी कि वो किरदार की गहराई को अच्छे से समझती थीं। उन्होंने शूटिंग से पहले पढ़ने और डिस्कशन के लिए बहुत समय दिया और फिर, सेट पर हमारे लिए यह एक सहज जर्नी शुरू की।”

फिल्म का निर्माण जादूगर फिल्म्स की अनुश्री मेहता, प्रियंका मेहरोत्रा और पीआर मोशन पिक्चर्स के रमेशचंद्र यादव ने किया है। ‘रिस्की रोमियो’ ने अपना फिल्मांकन पूरा कर लिया है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी