पाकिस्तान में पीएमएल-एन ने नेशनल असेंबली में बहुमत का दावा किया

0
17

इस्लामाबाद, 9 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान में भले ही पीटीआई समर्थित उम्मीदवारों ने आम चुनावों में कई सीटें जीती हैं, लेकिन पीएमएल-एन ने शुक्रवार को नेशनल असेंबली में बहुमत का दावा किया है।

पीएमएल-एन नेता और पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार ने कहा कि कुछ मीडिया चैनल जनता को गुमराह कर रहे हैं। जियो न्यूज के अनुसार, पीएमएल-एन वर्तमान में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी थी।

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीएमएल-एन नेता और पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने लाहौर में राष्ट्रीय और प्रांतीय असेंबली दोनों सीटें जीत ली हैं।

शहबाज के भाई और पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ ने पीटीआई समर्थित यास्मीन राशिद को हराया।

चुनाव में सीट जीतने के बाद नवाज शरीफ की बेटी ने कहा कि गलत धारणा के विपरीत, उनकी पार्टी केंद्र और पंजाब प्रांत में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर रही है। अंतिम नतीजे आने के बाद पीएमएल-एन सुप्रीमो विजयी भाषण देंगे।

उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से पोस्ट किया, ”कल रात मीडिया के एक वर्ग द्वारा जानबूझकर बनाई गई गलत धारणा के विपरीत पीएमएल-एन, अलहमदुलिल्लाह केंद्र और पंजाब में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर रही है। कुछ सीटों पर नजीतों का इंतजार है। अंतिम नतीजे मिलते ही एमएनएस विजय भाषण के लिए पीएमएल-एन मुख्यालय में होंगे।”

–आईएएनएसए

एफजेड/एबीएम