नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, मेरे और आमिर के बीच एक खास रिश्ता

0
13

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘सेक्रेड गेम्स’, ‘रमन राघव 2.0’, ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘द लंचबॉक्स’ में अपने काम के लिए मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ ‘सरफरोश’ और ‘तलाश’ में काम करने का अपना अनुभव शेयर किया।

हाल ही में फिल्म सरफरोश ने अपनी रिलीज के 25 साल पूरे किए हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन को एक छोटी सी भूमिका में देखा गया था, जब आमिर की पुलिस टीम उनसे पूछताछ करती है। उस दृश्य से बॉलीवुड में अपनी साधारण शुरुआत के साथ नवाज ने आमिर के साथ ‘तलाश’ में भी काम किया।

‘सरफरोश’ और ‘तलाश’ के सेट पर अपने अनुभवों को याद करते हुए नवाज ने कहा, “सरफरोश और तलाश दोनों में आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करना एक उल्लेखनीय यात्रा रही है। सेट के बाहर भी हमारा बंधन उतना ही मजबूत और आपसी सम्मान से भरा था।”

उन्होंने आगे कहा, “अपनी कला के प्रति आमिर का समर्पण और जुनून वास्तव में प्रेरणादायक है, और हमारी चर्चाएं अक्सर स्क्रिप्ट और दृश्यों से परे होती हैं, हमें सिनेमा पर चर्चा करना पसंद है”।

इन वर्षों में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का करियर फला-फूला है, जिससे उन्हें प्रशंसा और एक समर्पित प्रशंसक आधार मिला है। उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘बदलापुर’, ‘किक’, ‘मंटो’ और अन्य फिल्मों की सफलता से अपने लिए एक बड़ा प्रशंसक आधार तैयार किया है।