ऊटी के सफर के दौरान निर्देशक ने सुनायी थी नोरा फतेही को ‘क्रैक’ की कहानी

0
21

मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)। एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रैक’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह आखिरी वक्त पर इस फिल्म का हिस्सा बनीं थी।

मुंबई के अंधेरी इलाके में एक मल्टीप्लेक्स में अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि वह ऊटी जा रही थीं, जब उन्हें निर्देशक आदित्य दत्त का फोन आया।

एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं ऊटी जा रही थी जब मुझे इस फिल्म के लिए आदित्य का फोन आया। यह एक जूम कॉल थी और मैं पहाड़ों पर गाड़ी चला रही थी। आदित्य मुझे फिल्म का नैरेशन दे रहे थे,तभी नेटवर्क कवरेज न होने के चलते अचानक कॉल ड्रॉप हो गई।”

फिल्म में नोरा फतेही एक्शन स्टार विद्युत जामवाल के साथ नजर आएंगी।

उन्होंने आगे कहा, “मैं यह सोचकर बहुत परेशान थी, कि लीड रोल के तौर पर यह मेरी पहली फिल्म है और कॉल ड्रॉप हो गई, अब क्या होगा?’ लेकिन जब मैं डेस्टिनेशन पर पहुंची, तो मैंने उन्हें कॉल किया, और फिल्म की कहानी सुनीं। और इस तरह मैं इस फिल्म का हिस्सा बन गयी।”

विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।