डेरिल मिचेल द.अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

0
19

क्राइस्टचर्च, 8 फरवरी (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के स्टार खिलाड़ी डेरिल मिचेल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह लंबे समय से पैर की चोट से जूझ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें आराम दिया गया है।

मिचेल लगातार पैर की शिकायत से जूझ रहे हैं और टीम प्रबंधन ने फैसला किया है कि 32 वर्षीय खिलाड़ी प्रोटियाज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे ताकि उन्हें थोड़ा आराम मिले और चोट से उबरने में आसानी हो।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने माउंट माउंगानुई में पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका पर न्यूजीलैंड की 281 रन की जीत के दौरान 34 और नाबाद 11 रन बनाए। न्यूजीलैंड की टीम ने न्यूजीलैंड डेरिल मिचेल के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, “डेरिल तीनों प्रारूपों में टीम के एक बेहद महत्वपूर्ण सदस्य है, और यह सुनिश्चित करना कि आने वाले मैचों की अवधि के साथ वह फिट रहे हैं। इसलिए आगे के कार्यक्रम के आधार पर, हमें लगता है कि अब यह उपयुक्त समय है।”

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 13 फरवरी से सेडोन पार्क में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड शनिवार सुबह हैमिल्टन की यात्रा करेगा।