ओसाका ने गार्सिया को कतर ओपन के पहले दौर में हराया

0
13

दोहा, 13 फरवरी (आईएएनएस)। पूर्व विश्व नंबर 1 नाओमी ओसाका अपनी जीत की राह पर लौट आईं और उन्होंने कतर ओपन, डब्ल्यूटीए 1000 इवेंट के पहले दौर में नंबर 15 वरीयता प्राप्त कैरोलिन गार्सिया को 7-5, 6-4 से हराया।

सोमवार रात को अपनी 1 घंटे और 28 मिनट की जीत के साथ ओसाका ने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियन ओपन में गार्सिया से अपनी पहले दौर की हार का बदला लिया, जो 2022 के अंत में मैटरनिटी लीव शुरू होने के बाद से ओसाका की पहली ग्रैंड स्लैम उपस्थिति थी।

दूसरे दौर में ओसाका का मुकाबला क्रोएशिया की पेट्रा मार्टिक से होगा। पूर्व शीर्ष 15 खिलाड़ी मार्टिक ने तीन घंटे के संघर्ष में डचवुमैन अरांटेक्सा रूस को 7-5, 3-6, 7-6(5) से हराया।

ओसाका ने इस सीजन में अपनी वापसी का पहला मैच ब्रिस्बेन में तमारा कोरपात्श के खिलाफ जीता था, लेकिन लगातार अगले तीन मैच हार गई थी।

मार्च 2022 में मियामी ओपन में बेलिंडा बेनसिक को हराने के बाद से अब वह शीर्ष 50 खिलाड़ी पर अपनी पहली जीत हासिल करके ट्रैक पर वापस आ गई है।

ओसाका ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं अब काफी बेहतर खिलाड़ी हूं। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में मेरा रिटर्न उतना अच्छा नहीं था और मुझे नहीं लगता कि मैं पहले की तरह फोकस्ड थी।

“मुझे लगता है कि इससे निश्चित रूप से फर्क पड़ा, खासकर उनके जैसे अच्छे सर्वर के खिलाफ।”