परिणीति चोपड़ा ने तोड़े मिथक, कहा- पंजाबियों के लिए सब कुछ चक दे ​​फट्टे नहीं होता

0
13

मुंबई, 3 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हाल ही में डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ में नजर आई। उन्होंने फिल्म में ‘अमरजोत’ का किरदार निभाया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। वह अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए कनेक्ट रहती हैं।

परिणीति ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंटरएक्टिव सेशन रखा और फैंस के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कई मिथकों को भी खारिज किया।

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा: “बहुत अच्छा लगा! आइए भारत के बारे में आम मिथकों को तोड़ें… मुझे वीडियो/मिथक भेजें!”

एक फैन ने मिथक को तोड़ते हुए कहा, “सरदार और पंजाबी अपनी बातों में ‘बल्ले बल्ले’ नहीं कहते!”

परिणीति ने जवाब दिया, “हां! और सब कुछ चक दे ​​फट्टे नहीं होता… लस्सी हमारा एकमात्र बेवरेज नहीं है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा: “राजस्थान में रहने वाला हर व्यक्ति रेगिस्तान में अपने सिर पर पानी के कई बर्तन लेकर चलता है।”

इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “यह एक ब्यूटीफुल ट्रेडिशनल इमेज है! लेकिन राजस्थान में कमर्शियल और मॉर्डन शहर भी हैं।”

आपको बता दें, परिणीति ने अंबाला में अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की और फिर लंदन के मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स से ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री हासिल की। उन्होंने लंदन में ही बतौर इंवेस्टमेंट बैंकर जॉब की।

इंडिया लौटने पर उन्होंने यशराज फिल्म्स में पीआर का काम किया। इस दौरान उनके पास यशराज के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ में सपोर्टिंग रोल का ऑफर आया, जिसके लिए उन्होंने हां कर दी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा नजर आए।

इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल अवॉर्ड भी मिला। लीड एक्ट्रेस के तौर पर वह अर्जुन कपूर स्टारर ‘इश्कजादे’ में नजर आईं। इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, ‘केसरी’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘मिशन रानीगंज’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

एक्टिंग के अलावा, एक्ट्रेस ने म्यूजिक की दुनिया में भी कदम रखा। उन्होंने दो फिल्मों के लिए भी गाने गाए। इसमें ‘माना के हम यार नहीं’ और ‘तेरी मिट्टी’ शामिल है। हाल ही में परिणीति ने टीएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट के साथ हाथ मिलाया। यह देश के मशहूर सिंगर को रिप्रेजेंट करता है।

इस कंपनी के साथ अरिजीत सिंह, सुनिधि चौहान, बादशाह, अमित त्रिवेदी समेत 25 से बड़े कलाकारों के नाम जुड़े हुए हैं।

वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो परिणीति ने पिछले साल 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ उदयपुर में शादी रचाई थी।