परिणीति चोपड़ा ने शुरू की अपनी संगीत यात्रा, कहा-अब मेरे दो करियर होंगे

0
28

मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा है कि वो अब गाना भी गाएंगी। उन्होंने कहा कि यह उन्हें एक साथ दो करियर बनाने का मौका देगा।

परिणीति ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने एक स्टूडियो में अपने गायन के पर्दे के पीछे की क्लिप शेयर की है।

वीडियो ‘माना के हम यार नहीं’ गाने के साथ खत्म होता है। परिणीति द्वारा गाया गया यह गाना 2017 की रोमांटिक फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ से है, जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना थे।

वीडियो को शेयर करते हुए, ‘हंसी तो फंसी’ में अपने काम के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने एक नोट लिखा, जिसमें बताया गया कि कैसे संगीत हमेशा उनकी खुशी का स्थान रहा है।

पोस्ट में लिखा है, “संगीत, मेरे लिए, हमेशा मेरी खुशी की जगह रही है। मैंने दुनिया भर के अनगिनत संगीतकारों को मंच पर प्रदर्शन करते देखा है और अब आखिरकार उस दुनिया का हिस्सा बनने का समय आ गया है। मैं अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने को लेकर बहुत भाग्यशाली, धन्य महसूस करती हूं और मैं ईमानदारी से बता नहीं सकती कि इस संगीत यात्रा को शुरू करने के लिए मैं कितना उत्साहित हूं।”

उन्‍होंने कहा, ”यह यात्रा मुझे एक साथ दो करियर बनाने का अवसर देती है। अपने गायन की शुरुआत करना कितना मजेदार है। मैं सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन सलाहकार के साथ हाथ मिला रही हूं और हमारे पास इस वर्ष आप सभी के लिए कुछ अद्भुत चीजें हैं।”

परिणीति ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि आप भी इसके लिए उतने ही उत्साहित होंगे जितनी मैं हूं।

उन्होंने इससे पहले देशभक्ति गीत ‘तेरी मिट्टी’ गाया है, जिसे मनोज मुंतशिर ने लिखा है और अर्को ने संगीतबद्ध किया है। इसे 2019 की युद्ध फिल्म ‘केसरी’ में दिखाया गया, जिसमें अक्षय कुमार और वह खुद थीं।

35 वर्षीय अभिनेत्री की डिस्कोग्राफी में अनप्लग्ड ट्रैक ‘मतलबी यारियां’ भी है। यह गाना मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का है। इसमें परिणीति, अविनाश तिवारी और अदिति राव हैदरी हैं।

सितंबर 2023 में आप सांसद राघव चड्ढा से शादी करने वाली अभिनेत्री ने अपना विवाह गीत ‘ओ पिया’ भी गाया।

अभिनेत्री को पिछली बार ‘मिशन रानीगंज’ में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ पाइपलाइन में है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी