अपने पहले लाइव परफॉर्मेंस के लिए तैयार हैं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा

0
25

मुंबई, 28 जनवरी (आईएएनएस)। हाल ही में अपनी संगीत यात्रा की घोषणा करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपने पहले लाइव परफॉर्मेंस के लिए तैयार हैं। उन्‍होंने अपने गायन का अभ्यास करते हुए एक झलक शेयर की।

परिणीति ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हेडफोन और माइक के साथ नजर आ रही हैं।

कई क्षणों में, उन्‍हें गाते हुए भी दिखाया गया है। क्लिप के बैकग्राउंड में नुसरत फतेह अली खान की धुन ‘सांसों की माला’ बज रही है।

कैप्शन के लिए, अभिनेत्री ने लिखा, “मेरी आत्मा से मंच तक बहुत जल्द।”

25 जनवरी को परिणीति ने संगीत की दुनिया में कदम रखने की घोषणा की, जिसके लिए अभिनेत्री ने कहा कि वह एक नया अध्याय शुरू करने और इस संगीत यात्रा के लिए भाग्यशाली और धन्य महसूस करती हैं।

उन्होंने अपने गाने ‘माना के हम’ का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसे उन्होंने मूल रूप से 2017 की रोमांटिक फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में गाया था, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ अभिनय किया था।

अभिनय करियर की बात करें तो 2011 में फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से डेब्यू करने वाली परिणीति पिछली बार पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आई थीं।

उनकी अगली फिल्म दिलजीत दोसांझ के साथ है और फिल्म का नाम ‘चमकीला’ है। यह फिल्म पंजाब पर आधारित है, जहां दिलजीत ने अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया है और परिणीति ने उनकी साथी अमरजोत कौर का किरदार निभाया है, जिनकी 1988 में उनके बैंड के दो सदस्यों के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी