परिणीति ने ‘ससुराल’ में बनाई लाजवाब ब्राउनी

0
5

नई दिल्ली, 18 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने राष्ट्रीय राजधानी स्थित अपने ससुराल में तीन सामग्रियों वाली लाजवाब ब्राउनी बनाई। परिणीति ने ब्राउनी की एक झलक भी शेयर की।

इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन पर परिणीति ने अपने घर की एक झलक शेयर की। पहली तस्वीर में एक कॉफी मग की तस्वीर थी और लिखा था “काढ़ा जैसे दिन।”

फिर उन्होंने अपने बगीचे की एक तस्वीर शेयर की। इसमें बारिश की बूंदें गिर रही थीं और लिखा था, “घर और बारिश।”

इसके बाद अभिनेत्री ने खाना बनाने के कौशल का प्रदर्शन किया और केवल तीन सामग्रियों कोको, पीनट बटर और केले का उपयोग करके ब्राउनी बनाई।

उन्होंने लिखा, “3 सामग्री वाली ब्राउनी:- केला, पीनट बटर, कोको… बेक करें और आनंद लें।”

परिणीति ने प‍िछले साल सितंबर में उदयपुर के एक आलीशान होटल में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी।

14 सितंबर को परिणीति ने दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत की यादों को ताजा किया। 2013 में सुशांत के साथ उनकी फि‍ल्‍म रिलीज हुई थी।

फिल्म के 11 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए परिणीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस पर “शुद्ध देसी रोमांस के लेंस के माध्यम से जोधपुर की खोज करें” लिखा था।

वीडियो में वह स्थान दिखाए गए हैं, जहां परिणीति और सुशांत ने “शुद्ध देसी रोमांस” का गीत फिल्माया था। इसमें राजसी मेहरानगढ़ किला और जोधपुर, राजस्थान के आकर्षक महल और गलियां दिखाई गईं।

परिणीति ने कैप्शन में लिखा: “यह बहुत पसंद आया! सुशांत की याद आती है…इसमें हमें कितना मज़ा आया।”

‘शुद्ध देसी रोमांस’ का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था और आदित्य चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया था।

इसमें वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में थीं। राजस्थान के जयपुर में सेट की गई इस फिल्म में कमिटमेंट, लिव-इन रिलेशनशिप और अरेंज मैरिज पर युवा पीढ़ी के विचारों को दिखाया गया है।

परिणीति ने 2011 में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘मिशन रानीगंज’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

परिणीति ने आखिरी बार बायोग्राफिकल म्यूजिकल ड्रामा ‘अमर सिंह चमकीला’ में अमरजोत कौर के रूप में काम किया था। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं।