पत्रलेखा ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 10 साल, हंसल मेहता का किया शुक्रिया

0
14

मुंबई, 31 मई (आईएएनएस)। एक्टर राजकुमार राव की पत्नी एक्‍ट्रेस पत्रलेखा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। उन्‍होंने इसके लिए फिल्म निर्माता हंसल मेहता का आभार व्यक्त किया है।

अपनी पहली फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ के रिलीज होने के एक दशक पूरे होने पर फिल्म निर्माता हंसल मेहता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए पत्रलेखा ने कहा कि उन्‍होंने मेरी प्रतिभा को पहचाना और मुझे बड़ा ब्रेक दिया।

फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने बताया, “यह सीखने, आगे बढ़ने और अविस्मरणीय क्षणों से भरी एक शानदार यात्रा रही है। मेरी प्रतिभा को पहचानने और मुझे ‘राखी दीपक सिंह’ की खूबसूरत और जटिल भूमिका निभाने का अवसर देने के लिए मैं अपने निर्देशक हंसल मेहता का विशेष आभार व्यक्त करती हूं।”

अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अभी बहुत कुछ आना बाकी है। मैंने उन प्रोजेक्ट्स पर काम किया है, जिनके बारे में मैं बहुत भावुक हूं।”

एक्‍ट्रेस पत्रलेखा की 2014 में रिलीज हुई ‘सिटीलाइट्स’ एक ड्रामा फिल्म है जो ब्रिटिश फिल्म ‘मेट्रो मनीला’ (2013) की रीमेक थी। यह फिल्‍म राजस्थान के एक गरीब किसान की कहानी बताती है जो आजीविका की तलाश में मुंबई आता है। सीन एलिस द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा ‘मेट्रो मनीला’ फिलीपींस में सेट है।

सिनेमा में पिछले दस सालों में पत्रलेखा ने ‘लव गेम्स’, ‘नानू की जानू’, ‘बदनाम गली’ और ‘तीरंदाज़’ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। उन्होंने 2017 में ‘बोस : डेड अलाइव’ से वेब स्पेस में डेब्यू किया।

पत्रलेखा अगली बार ‘गुलकंदा टेल्स’, ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ और ‘फुले’ में नजर आएंगी।

बॉलीवुड के लवेबल कपल कहे जाने वाले पत्रलेखा और राजकुमार राव ने 2021 में चंडीगढ़ में शादी की थी। दोनों एक-दूसरे को 2010 से डेट कर रहे थे।