पीकेएल : संदीप और अंकित के शानदार प्रदर्शन से पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स के साथ टाई खेला

0
27

पटना, 31 जनवरी (आईएएनएस)। पटना पाइरेट्स ने बुधवार को पटना के पाटलिपुत्र इनडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग मैच में बेंगलुरु बुल्स के साथ 28-28 से बराबरी पर अंक साझा करते हुए घरेलू मैदान पर अपना अजेय अभियान जारी रखा।

पटना पाइरेट्स के संदीप कुमार (14 रेड प्वाइंट) और अंकित (8 टैकल प्वाइंट) रोमांचक मुकाबले के स्टार कलाकार थे।

बेंगलुरु बुल्स के पास आज नई रेडिंग लाइनअप थी और सुशील ने शुरुआती मिनटों में सारा अंतर पैदा कर दिया। युवा खिलाड़ी ने शानदार सुपर रेड करते हुए अपनी टीम को 5-1 से आगे कर दिया और प्रतिद्वंद्वी को केवल 2 खिलाड़ियों तक सीमित कर दिया। घरेलू टीम, जो अपने कप्तान सचिन की कमी महसूस कर रही थी, ने ऑल-आउट से बचने के लिए अच्छी तरह से वापसी की और डिफेंस में अंकित और रेडर संदीप के माध्यम से 8-8 से बराबरी हासिल की।

अक्षित बेंगलुरु बुल्स की ओर से आए और उन्होंने पटना पाइरेट्स की रक्षापंक्ति को तोड़ दिया और संदीप पर एक शानदार चेन टैकल के कारण 16वें मिनट में टीम ऑल-आउट हो गई। कर्नाटक की टीम ने 14-10 की बढ़त ले ली और शुरुआती हाफ का अंत पटना पाइरेट्स के कप्तान मंजीत की 2-पॉइंट रेड के साथ हुआ।

दूसरे हाफ में संदीप ने पटना पाइरेट्स के लिए बड़ी बढ़त बनाई और शानदार रेड की श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें 2 मल्टी-पॉइंट रेड शामिल थे। उनमें से एक ने उसे मोनू के टखने को पकड़ने के प्रयास से बचते हुए देखा और फिर पार्टिक पर सीज़न का अपना पहला सुपर 10 लाने के लिए दौड़ते हुए हाथ का स्पर्श किया। अंकित ने हाई 5 के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और 5 मिनट शेष रहते उन्होंने 26-25 की बढ़त बना ली।

यह सब अंतिम कुछ मिनटों तक सिमट गया, जब संदीप और अंकित ने मिलकर 2 मिनट से भी कम समय शेष रहते हुए पटना पाइरेट्स को 29-28 पर 1 अंक की बढ़त दिला दी।

पटना पाइरेट्स की कुछ समीक्षाएं उनके पक्ष में जा रही थीं और ऐसा लग रहा था कि वह जीत हासिल कर लेगी, लेकिन भरत बेंगलुरु बुल्स के लिए बेंच से बाहर आए और अंतिम रेड में कृष्ण ढुल पर हाथ से हाथ मारकर स्कोर बराबर कर दिया और एक रोमांचक मैच समाप्त कर दिया। इस प्रक्रिया में जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ पटना पाइरेट्स इस सीज़न में अपने होम लेग में अजेय रहने वाली दूसरी टीम बन गई।