हैदराबाद में विष्णु मांचू की ‘कन्नप्पा’ की शूटिंग कर रहे अक्षय कुमार

0
50

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। हाल ही में रिलीज हुई एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दमदार अभिनय करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने हैदराबाद में अपनी अपकमिंग तेलुगु फिल्म ‘कन्नप्पा’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

फिल्‍म का निर्देशन मुकेश कुमार कर रहे हैं। विष्णु मांचू इसमें मुख्य भूमिका में हैं। इसमें अक्षय के साथ साउथ सिनेमा का फेमस चेहरा प्रभास और मोहनलाल भी नजर आएंगे।

प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्र बताते हैं कि इस एक्शन फिल्म में अक्षय की भूमिका शानदार है। कथित तौर पर एक्‍टर फिल्म के क्लाइमेक्स के एक महत्वपूर्ण हिस्से सहित कई खास दृश्यों में दिखाई देंगे।

विष्णु मांचू ने कहा, “अक्षय सर के साथ शूटिंग करना रोमांचकारी है। हम फिल्म का क्लाइमेक्स एक साथ शुरू करेंगे। उनके जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता का हमारे साथ जुड़ना एक बहुत बड़ा सम्मान है। अक्षय सर का शामिल होना कन्नप्पा को वास्तव में एक पैन-इंडियन फिल्म बनाता है।”

जैसे-जैसे फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ रही है, प्रशंसक इस बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभावशाली कलाकार और क्रू लाइन-अप है, जिसमें मोहनलाल और प्रभास जैसे सितारों के साथ-साथ प्रसिद्ध हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर शेल्डन चाऊ, एक्शन डायरेक्टर केचा खम्फकडी और कोरियोग्राफर प्रभु देवा शामिल हैं।

एक मर्मस्पर्शी कहानी के साथ फिल्म की आधिकारिक तौर पर पिछले साल श्रीकालाहस्तीश्वर मंदिर में घोषणा की गई थी।