तमिल सुपरस्टार विजय के राजनीति में प्रवेश पर नेताओं ने किया स्वागत

0
14

चेन्नई, 3 फरवरी (आईएएनएस)। तमिलनाडु के राजनीतिक दलों और नेताओं ने तमिल सुपरस्टार विजय के राजनीति में एंट्री करने का स्वागत किया है। लियो फेम एक्टर विजय ने शुक्रवार को अपनी राजनीतिक पार्टी थमिझागा वेट्री कज़ग की घोषणा की। मारुमलार्ची द्रविड़ मुनेत्र कषगम (एमडीएमके) के संस्थापक और सांसद वाइको ने कहा कि वह राजनीति में विजय के प्रवेश का स्वागत करते हैं।

वाइको ने चेन्नई में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, “विजय ने तमिलनाडु के लिए कई अच्छे काम किए हैं और अब वह राजनीति में एंट्री कर रहे हैं। उनके प्रयास राज्य के लिए अच्छे होंगे।”

उन्होंने यह भी बताया कि भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में हर किसी को वोट देने के अधिकार की तरह राजनीतिक पार्टी बनाने का भी अधिकार है। वाइको ने कहा कि तमिल एक्टर विजय के प्रशंसकों की तादाद काफी ज्यादा है। उन्होंने कहा कि इससे उनकी राजनीतिक सफलता में मदद मिलेगी।

तमिलनाडु के खेल विकास और युवा कल्याण मंत्री और डीएमके युवा विंग के अध्यक्ष उदयनिधि स्टालिन ने एक्टर विजय के राजनीति में प्रवेश करने के फैसले का स्वागत किया। उदयनिधि ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, “भारतीय लोकतंत्र में हर किसी को राजनीतिक पार्टी बनाने का अधिकार है। एक्टर विजय ने भी ये फैसला लिया है, मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं।”

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के.अन्नामलाई ने भी तमिल सुपरस्टार के राजनीति में आने के फैसले का स्वागत किया। अन्नामलाई ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “विजय ने भ्रष्ट राजनीति के खिलाफ लड़ने, गैर-पक्षपातपूर्ण और स्वच्छ राजनीति देने और लोगों की सेवा करने के लिए एक राजनीतिक पार्टी (तमिझागा वेट्री कज़गम) लॉन्च की है। मैं इसका स्वागत करता हूं।”

नाम तमिलर काची (एनटीके) नेता सीमन ने विजय के राजनीति में कदम रखने पर स्वागत किया है। हालांकि उन्होंने विजय को आगाह किया कि पार्टी बनाना आसान है जबकि राजनीति में बने रहना कठिन काम है।

तमिलनाडु कांग्रेस अध्यक्ष के.एस. अलागिरी ने भी विजय के सियासी पारी में एंट्री करने पर स्वागत किया है।