पूजा सावंत ने ‘रोम रोम’ गाने को विद्युत जामवाल के साथ ‘रीयूनियन’ बताया

0
18

मुंबई, 4 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री पूजा सावंत ने विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म ‘क्रैक’ के ट्रैक ‘रोम रोम’ को एक्शन स्टार विद्युत जामवाल के साथ इसे ‘रीयूनियन’ बताया है।

पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर विद्युत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। ऐसा लगता है कि यह तस्वीर एमसी स्क्वायर के गाने ‘रोम रोम’ के डांस रिहर्सल की है।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “क्या आपने इस जोड़ी का रीयूनियन देखा है? 23 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘क्रैक’ से हमारा गाना रोम रोम देखें।”

इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को 23 फरवरी को फिल्म की रिलीज के लिए शुभकामनाएं दीं।

पूजा ने लिखा, “शुभकामनाएं जामवाल।”

पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की एक झलक शेयर की थी। विद्युत ने टिप्पणी में अपने ‘जंगली’ सह-कलाकार को इस गाने का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद दिया, जिसे बॉलीवुड में पहला गुज्जर गीत माना जा रहा है।

विद्युत ने टिप्पणी में लिखा, ”इसका हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद, शूटिंग यूनिट का हर व्यक्ति आपकी कड़ी मेहनत और दयालु स्वभाव का बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया है।”

इस डांस को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। ‘रोम रोम’ को पहली बार एमटीवी हसल सीजन 2 में मैक स्क्वायर द्वारा प्रदर्शित किया गया था, जिसका असली नाम अभिषेक बैसला है।

एमसी स्क्वायर (23) हरियाणा के पलवल के रहने वाले हैं। वह एक रैपर कवि और डांसर हैं। रैपर को अपने गृहनगर के लोक गीत रागिनी से प्रेरणा मिली और उन्होंने 2016 में रैपिंग में अपनी यात्रा शुरू की।

विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।