‘सुहागन’ में 20 साल का लीप; प्रगति, अक्षय और ध्वनि आएंगे नजर

0
13

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। चर्चित टीवी सीरियल ‘सुहागन’ में 20 साल का लीप लाया जाएगा। इसमें अब सभी पुराने एक्टर्स को बाहर कर, नए किरदारों की एंट्री होगी। शो में स्वरा के किरदार में प्रगति चौरसिया, वेदांत के रोल में अक्षय खरोडिया और धानी की भूमिका में ध्वनि गोरी नजर आएंगी।

अपनी एंट्री और शो के बारे में बात करते हुए प्रगति ने कहा, “स्वरा एक सीधी-सादी लड़की है, जिसने बचपन में ही अपने माता-पिता और अपनी आवाज खो दी थी। स्वरा के किरदार को बेहतर बनाने के लिए मैं साइन लैंग्वेज सीख रही हूं। प्रोमो शूट के दौरान भी, केवल इशारों और साइन के जरिए कम्युनिकेट करना एक चुनौती थी।”

उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि एक एक्टर के तौर पर डायलॉग को एक्सप्रेशन के जरिए बताना आना चाहिए।”

ध्वनि ने कहा, “मैं ध्वनि के किरदार में हूं, जो स्वरा से चिढ़ती है। वह स्वरा के सामने अच्छी बने रहने का नाटक करती है, लेकिन पीठ पीछे उसका बुरा चाहती है। मैं इस नई जर्नी के लिए काफी एक्साइटेड हूं और उम्मीद करती हूं कि वे ध्वनि के मेरे किरदार को पसंद करेंगे और उसका आनंद लेंगे।”

वहीं अक्षय ने कहा, “मैं जिस किरदार को निभा रहा हूं, वह ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों है। वह विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर अपने परिवार के पास आया है। वह परम्पराओं और रीति-रिवाजों में यकीन रखता है।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि वेदांत की कहानी आगे बढ़ने के साथ ही मैं दर्शकों का भरोसा और प्यार जीत पाऊंगा। यह प्यार की शक्ति और पारिवारिक बंधनों की मजबूती से भरा हुआ है।”

इस शो में पहले गरिमा किशनानी ने बिंदिया, साक्षी शर्मा ने पायल और राघव ठाकुर ने कृष्णा की भूमिका निभाई थी।

‘सुहागन’ कलर्स पर प्रसारित होता है।