हालैंड ने हैट्रिक सहित चार गोल दागे, मैन सिटी ने शीर्ष पर चल रहे आर्सेनल से फासला घटाया

0
8

मैनचेस्टर, 5 मई (आईएएनएस) एर्लिंग हालैंड ने सनसनीखेज प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक सहित चार गोल दागे और मैनचेस्टर सिटी को एतिहाद स्टेडियम में वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स पर 5-1 से निर्णायक जीत दिलाई, जो प्रीमियर लीग शिखर से एक अंक के करीब पहुंच गए हैं।

नॉर्वेजियन अपने अजेय सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर था क्योंकि उसने आधे समय की सीटी बजने से पहले दो पेनल्टी और एक अविश्वसनीय हैडर को गोल में बदलकर नौवीं सिटी हैट्रिक हासिल की।

मैनचेस्टर सिटी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, वॉल्व्स के फारवर्ड ह्वांग ही-चान के गोल करने के कुछ ही क्षण बाद उन्होंने दूसरे पीरियड में आठ मिनट बाद चौथा गोल दागकर सिटी की तीन गोल की बढ़त बहाल कर दी।

देर से स्थानापन्न हुए जूलियन अल्वारेज़ – ने सिटी में अपना 100वां प्रदर्शन किया – समापन चरण में पांचवां गोल कर स्कोरलाइन में और चमक ला दी।

पेप गार्डियोला की टीम अब बिना हार के 20 लीग मैच खेल चुकी है और शीर्ष पर चल रहे आर्सेनल के हाथों में एक गेम के साथ, रिकॉर्ड लगातार चौथे शीर्ष-खिताब से केवल तीन जीत दूर हैं।

इससे पहले शनिवार को, आर्सेनल ने एमिरेट्स स्टेडियम में एएफसी बोर्नमाउथ पर 3-0 से व्यापक जीत दर्ज की। मिकेल अर्टेटा की टीम अस्थायी रूप से शीर्ष पर चार अंक आगे बढ़ गई, लेकिन मैन सिटी ने बाद में दिन में वॉल्व्स को 5-1 से हराकर अंतर को एक अंक पर वापस कर दिया और एक मैच हाथ में है।

पहले हाफ में दबदबा बनाने के बाद, आर्सेनल ने 44 मिनट में गतिरोध तोड़ दिया जब मार्क ट्रैवर्स द्वारा काई हैवर्ट को गिराने के बाद बुकायो साका ने पेनल्टी स्पॉट के माध्यम से अभियान का अपना 20 वां गोल किया। ब्रेक के बाद, लिएंड्रो ट्रॉसार्ड ने गनर्स को मजबूती से नियंत्रण में लाने के लिए बढ़त को दोगुना कर दिया।

वीआआर को पूरे समय व्यस्त रखा गया और डेक्लान राइस द्वारा लगातार चौथी जीत हासिल करने के लिए देर से तीसरा प्रयास करने से पहले एंटोनी सेमेन्यो और गेब्रियल के आगे के प्रयासों को रोक दिया गया।