समृद्ध, खुशहाल कर्नाटक पीएम मोदी की प्राथमिकता रही है : विजयेंद्र

0
20

बेंगलुरु, 6 फरवरी (आईएएनएस)। भाजपा कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष बीवाई. विजयेंद्र ने मंगलवार को कहा कि समृद्ध और खुशहाल कर्नाटक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकता रही है।

विजयेंद्र ने 7 फरवरी को राष्ट्रीय राजधानी में ‘चलो दिल्ली’ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के निमंत्रण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ”मुख्यमंत्री निराश हैं क्योंकि वह वादा की गई गारंटी को लागू करने में असमर्थ हैं। राज्य के वित्त के उनके अयोग्य संचालन के कारण हम दिवालियापन की ओर बढ़ रहे हैं। कांग्रेस सरकार ने लंबित टैक्स बकाया के झूठे बहाने के तहत केंद्र सरकार के खिलाफ अनुचित अभियान चलाया है।”

गलत जानकारी देना और लोगों का ध्यान भटकाना मुख्यमंत्री का दूसरा चेहरा है। कर्नाटक में भाजपा जल्द ही सबूतों के साथ कांग्रेस सरकार के दोहरेपन को उजागर करेगी।

उन्होंने कहा कि 60 वर्षों से अधिक समय तक देश पर शासन करने वाली कांग्रेस कर्नाटक के साथ भेदभाव की नीति अपना रही है और राज्य के प्रति उसका सौतेला रवैया है।

उन्होंने कहा कि जब एक समृद्ध और खुशहाल कर्नाटक मोदी की प्राथमिकता रही है, तो कांग्रेस को ‘चलो दिल्ली’ के बजाय किसानों के आंसू पोंछने के लिए ‘चलो हल्ली’ (गांव में चलो) कार्यक्रम शुरू करना चाहिए था, जो गंभीर सूखे के कारण भारी संकट में हैं। हम तब कांग्रेस के कार्यक्रम में भी शामिल होते।

कर्नाटक सरकार ने राज्य के साथ कथित सौतेले व्यवहार और सूखा प्रभावित राज्यों को धनराशि जारी न करने के खिलाफ 7 फरवरी को नई दिल्ली में विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने राज्य के सभी हितधारकों को नई दिल्ली में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।