पंजाब 1 जून को विकसित भारत के लिए करेगा वोट : गजेंद्र सिंह शेखावत

0
8

नवांशहर (पंजाब), 11 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को कहा कि पंजाब 1 जून को ‘विकसित भारत’ के लिए वोट करेगा।

आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सुभाष शर्मा के लिए खरार, बालाचौर और नवांशहर में आज चुनाव प्रचार करते हुए शेखावत ने कहा, “आप सरकार की गलत नीतियों और उसके नेताओं की अनुभवहीनता के कारण राज्य का राजस्व नहीं बढ़ रहा है, और सरकार रोजमर्रा के प्रशासनिक कार्यों के लिए कर्ज लेने के लिए मजबूर है।

“अब स्थिति इतनी खराब हो गई है कि सरकार को पुराने कर्ज कि किस्त चुकाने के लिए भी कर्ज लेना पड़ रहा है।”

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि पहले कांग्रेस के कारण पंजाब खस्ताहाल हो गया था, अब आम आदमी पार्टी ने स्थिति और खराब कर दी है।

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग अकाली दल, कांग्रेस और आप को आजमा चुके हैं। अब भाजपा एकमात्र विकल्प बची है।

केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि पंजाब के लोग उज्ज्वल भविष्य के लिए राज्य की सभी 13 लोकसभा सीटें भाजपा की झोली में डालने का मन बना चुके हैं।

भाजपा उम्मीदवार शर्मा ने दावा किया कि आप सरकार के कार्यकाल में उद्योग पंजाब से पलायन कर रहे हैं और राज्य में बेरोजगारी बढ़ गई है।

कांग्रेस ने आनंदपुर साहिब सीट से विजय इंदर सिंगला को और आप ने मालविंदर सिंह कंग को टिकट दिया है। शिरोमणि अकाली दल के प्रेम सिंह चंदूमाजरा और बसपा की पंजाब इकाई के अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी भी इस सीट से उम्मीदवार हैं।