‘सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ किरदार की मासूमियत बरकरार रखना चाहती हूं : राधिका मदान

0
21

नई दिल्ली, 23 मई (आईएएनएस)। मिस्ट्री फिल्म ‘सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान ने बताया कि किस तरह फिल्म ने उन्हें अपने अंदर झांकने पर मजबूर किया।

आईएएनएस से बात करते हुए, राधिका ने अपने किरदार सजनी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की।

उन्होंने कहा, “सजनी के लिए मुझे वास्तव में दुख हो रहा है। लेकिन इसका उपाय सिर्फ यह है कि आप समाज के लिए अपनी चमक या अपनी मासूमियत को न खोएं। यह बहुत जरूरी है कि आप अपनी नजरों में सही रहें और अपने आप पर भरोसा रखें।”

राधिका ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “किसी को बाहरी लोगों के अनुसार अपनी जिंदगी नहीं जीनी चाहिए। इसलिए, मैं सजनी की चमक और मासूमियत को अपने अंदर बरकरार रखने की पूरी कोशिश करूंगी।”

फिल्म की शूटिंग से जुड़े एक किस्से को बताते हुए राधिका ने कहा, “हर एक सीन ने हमें अपने अंदर झांकने पर मजबूर किया। सिर्फ मुझे ही नहीं, बल्कि निर्देशक, सेट पर मौजूद लोगों, को-एक्टर्स को भी.. मुझे लगता है कि हर सीन इंट्रोस्पेक्शन से भरा था।”

राधिका ने कहा, “आप अपने बारे में नहीं, बल्कि अपने रोल के बारे में सोचते हैं, लेकिन यह फिल्म आपसे यह सवाल करने पर मजबूर करती है कि आप खुद को कैसे देखते हैं।”

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित यह फिल्म सजनी शिंदे (राधिका) की कहानी को उजागर करती है, जिसका जिंदगी एक वायरल वीडियो से पूरी तरह से तबाह हो जाती है।

इसमें निम्रत कौर, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार और सुमीत व्यास भी हैं।

फिल्म का प्रीमियर 25 मई को एंड एक्सप्लोर एचडी पर होगा।