राजामौली ने देखी प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’, इंस्टाग्राम पर रिव्यू किया शेयर

0
17

मुंबई, 27 जून (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। थिएटर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर कर रहे हैं। इस कड़ी में ‘बाहुबली’ व ‘आरआरआर’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी अपना रिव्यू इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

राजामौली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें प्रभास नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”’कल्कि 2898 एडी’ की काल्पनिक दुनिया बनाने का तरीका मुझे बहुत पसंद आया… इसने मुझे अपनी अविश्वसनीय सेटिंग के साथ अलग-अलग दुनिया में पहुंचा दिया।

प्रभास के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”डार्लिंग (प्रभास) ने अपनी टाइमिंग और सहजता से इसे बेहतरीन बना दिया।”

उन्होंने आगे लिखा, ”अमिताभ जी, कमल सर और दीपिका का शानदार सहयोग देखने को मिला।”

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ”फिल्म के आखिरी 30 मिनट मुझे बिल्कुल एक नई दुनिया में ले गए। नागी और वैजयंती की पूरी टीम को उनके प्रयासों के लिए बधाई।”

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, ‘कल्कि 2898 एडी’ हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है। फिल्म में प्रभास ‘भैरवा’ के किरदार में हैं, जो कहानी में सरप्राइजिंग ट्विस्ट लेकर आते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है। दीपिका पादुकोण ‘सुमति’ की भूमिका में नजर आई हैं, जो मजबूत महिला है और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती है।

इसके अलावा, ‘कॉम्प्लेक्स’ नाम के एम्पायर के शासक सुप्रीम यास्किन के खलनायक किरदार में कमल हासन हैं।