रजनीकांत ने की ‘कल्कि 2898 एडी’ टीम की तारीफ, बोले- भारतीय सिनेमा को अलग स्तर पर ले जाएगी फिल्म

0
14

मुंबई, 29 जून (आईएएनएस)। तमिल फिल्मों के दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की तारीफ की।

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार हैं।

रजनीकांत ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म की टीम के लिए एक नोट लिखा। एक्टर ने लिखा, “उन्होंने यह फिल्म देखी है। वाह! क्या शानदार फिल्म है। निर्देशक नाग अश्विन ने भारतीय सिनेमा को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। मेरे प्यार दोस्त अश्विनी दत्त, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और ‘कल्कि 2898 एडी’ की टीम को हार्दिक बधाई। पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है। गॉड ब्लेस।”

इस फिल्म की पहले ही एसएस राजामौली, यश, विजय देवरकोंडा, ऋषभ शेट्टी, नागार्जुन, संदीप रेड्डी वांगा और कई अन्य तारीफ कर चुके हैं।

बता दें कि फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जो भगवान विष्णु के दसवें अवतार ‘कल्कि’ की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

फिल्म में प्रभास ‘भैरवा’ के किरदार में हैं, जो कहानी में सरप्राइज ट्विस्ट लेकर आते हैं। दीपिका पादुकोण ‘सुमति’ की भूमिका में नजर आईं, जो मजबूत महिला हैं और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती हैं। वहीं ‘कॉम्प्लेक्स’ नाम के एम्पायर के शासक सुप्रीम यास्किन के खलनायक किरदार में कमल हासन हैं।

रजनीकांत 33 साल बाद बिग बी के साथ फिर से काम करने के लिए तैयार हैं। दोनों आने वाली फिल्म ‘वेट्टैयान’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।