मदर्स डे पर राजकुमार राव ने तस्वीरों के जरिए ‘मां’ को किया याद

0
64

मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘श्रीकांत’ के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाले बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव ने अपने फैंस को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, एक्‍ट्रेस हंसिका मोटवानी ने इस खास दिन पर एक मजेदार रील शेयर की।

रविवार को एक्‍टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में दो तस्वीरें शेयर की। एक फोटो में उनकी मां कमलेश यादव और दूसरी फोटो में उनकी पत्‍नी पत्रलेखा और उनकी मां पापरी पॉल को देखा जा सकता है।

एक्‍टर ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “हैप्पी मदर्स डे मां।”

दूसरी तस्वीर चंडीगढ़ में राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की है।

राजकुमार की मां, कमलेश यादव का 2016 में निधन हो गया था। जब वह समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘न्यूटन’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें उन्होंने एक मतदान अधिकारी की मुख्य भूमिका निभाई थी।

एक्‍टर के पास पाइपलाइन में तीन फिल्में हैं, जिनमें ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘स्त्री 2’ और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ शामिल हैं।

वहीं, एक्‍ट्रेस हंसिका मोटवानी ने भी मदर्स डे पर अपनी मां के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें और एक मजेदार वीडियो शेयर किया।

पिछली बार तमिल हॉरर कॉमेडी ‘गार्जियन’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस ने अपनी मां पर प्यार बरसाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक रील शेयर किया।

वीडियो में उन्हें हरे रंग की शर्ट पहने देखा जा सकता है और उनकी मां सफेद सूट पहने हुए हैं।

रील पर एक ऑडियो चलता है, जिसमें कहा गया, “आपको मम्मी से गालियां खाकर बुरा नहीं लगता?”

इस पर हंसिका डायलॉग पर लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं, ”वो एक आदत है, वो एक आदत रहती है जो कि… आदत बनाना पड़ता है।”

पोस्ट का शीर्षक है, “मां।”

स्टोरीज सेक्शन में हंसिका ने किसी फंक्शन से अपनी मां के साथ एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की। इस फोटो में दोनों एथनिक आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। एक्‍ट्रेस ने लिखा, “हैप्पी मदर्स डे मां…लव यू।”

हंसिका की पाइपलाइन में ‘राउडी बेबी’, ‘मैन’ और ‘गांधारी’ हैं।