रणबीर, आलिया और विक्की ‘लव एंड वॉर’ में आएंगे एक साथ नजर

0
19

मुंबई, 7 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल, जो लेखक संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘लव एंड वॉर’ के लिए साथ आ रहे हैं, ने फिल्म के लिए अपने कैलेंडर ब्लॉक कर दिए हैं।

‘लव एंड वॉर’ के साथ, संजय लीला भंसाली दर्शकों को लव, वॉर और सिनेमाई प्रतिभा की एक नई दुनिया में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं।

इंडस्ट्री सोर्स के अनुसार, तीनों एक्टर्स ने इस प्रोजेक्ट के लिए प्रतिबद्धता जताई है। उन्होंने फिल्म के लिए क्रिसमस 2025 तक अपने कैलेंडर को ब्लॉक कर दिया है। सटीक तारीखों के संबंध में विवरण फिलहाल गुप्त रखा गया है।

सूत्र ने साझा किया, ”यह 2025 की सबसे बड़ी फिल्म होने जा रही है। मेगा स्टार कास्ट, ग्रैंड कैनवास और जबरदस्त म्यूजिक को देखते हुए यह फिल्म न केवल अपने पैमाने के मामले में बड़ी है, बल्कि टीम के समर्पण के मामले में भी बड़ी है। पता चला है कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल ने फिल्म के लिए क्रिसमस 2025 तक अपने पूरे कैलेंडर ब्लॉक कर दिए हैं।”

फिल्म की आधिकारिक घोषणा एक टाइटल पोस्टर के साथ की गई थी, जिसमें मुख्य कलाकारों के हस्ताक्षर थे।

तीनों कलाकार पहले भी एक-दूसरे के साथ काम कर चुके हैं। जहां रणबीर और विक्की ने ‘संजू’ में साथ काम किया, वहीं आलिया और विक्की ने ‘राजी’ में साथ काम किया है।

रणबीर और आलिया इससे पहले ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा’ में साथ काम कर चुके हैं, उन्हें अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म के सेट पर प्यार हो गया।

‘लव एंड वॉर’ क्रिसमस 2025 पर रिलीज होगी।