सावरकर हमेशा समय से आगे थे : रणदीप हुडा

0
23

मुंबई, 30 जनवरी (आईएएनएस)। आगामी बायोपिक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ से निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा है कि वीडी सावरकर हमेशा समय से आगे थे और आज वह पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक हो गए हैं।

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’, जिसकी रिलीज इस साल 22 मार्च को तय हो गई है, वीडी सावरकर की कहानी को जीवंत करने वाली एक सम्मोहक स्टोरीलाइन पेश करती है।

फिल्म का निर्देशन करने वाले रणदीप मुख्य किरदार भी निभा रहे हैं। उनका चित्रण टूर डी फ़ोर्स होने का वादा करता है। इसमें अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी हैं।

रणदीप ने कहा, “सावरकर के साथ कालापानी में लगभग दो साल बिताने के बाद आखिरकार उनके लिए आजादी की ओर कदम बढ़ाने का समय आ गया है। यह यात्रा कठिन रही है, लेकिन इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद से आगे बढ़कर एक फिल्म निर्माता और बहुत कुछ करने में सक्षम बनाया है।”

उन्‍होंने कहा, “अब समय आ गया है कि देश को हमारे स्वतंत्रता संग्राम में सशस्त्र क्रांति के योगदान के बारे में पता चले। सावरकर हमेशा समय से आगे थे और आज पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक हैं।”

फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रणदीप हुडा, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा किया गया है और यह रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली, पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित है यह फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी में रिलीज होने वाली है।