रवीना टंडन, उनके ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने के बाद 3 लोगों पर हमला करने का आरोप

0
10

मुंबई, 2 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और उनके ड्राइवर को मुंबई के बांद्रा में लापरवाही से कार चलाने के मामले में लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

रवीना टंडन का एक कथित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि स्थानीय लोगों का एक ग्रुप अभिनेत्री और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला समेत तीन महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगा रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाओं ने रवीना टंडन पर भी हमला किया। एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में अभिनेत्री ग्रुप के लोगों से उन्हें न मारने की अपील करती हुई कहती हैं कि ‘कृपया मुझे मत मारो’ और खुद का बचाव करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना मुंबई के कार्टर रोड पर रिजवी कॉलेज के पास हुई। कथित तौर पर शराब के नशे में रवीना कुछ महिलाओं से उलझने के बाद कार से उतर गईं। बाद में उनके पति और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी भी खार पुलिस स्टेशन पहुंचे।

वीडियो में स्थानीय लोगों को रवीना को घेरते हुए देखा जा सकता है। वो कह रहे हैं कि पुलिस को बुलाएंगे। एक पीड़ित ने रवीना को कहा, “तुम्हें आज रात जेल में गुजारनी पड़ेगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।”

पूरी घटना कैमरे में कैद हो रही थी। यह देख कर रवीना टंडन ने अपील की कि इसे रिकॉर्ड न किया जाए। बाद में, मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति ने कथित पीड़ितों की पहचान अपनी मां, बहन और भांजी के रूप में की।

रवीना टंडन ने इस पर अभी कोई बयान नहीं दिया है।