‘सुपरस्टार सिंगर 3’ की कंटेस्टेंट की आवाज सुनकर रजा मुराद को आशा भोसले की आई याद

0
11

मुंबई, 24 मई (आईएएनएस)। ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए एक्टर रजा मुराद ‘जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा’ और ‘गुलाबी आंखें जो तेरी देखी’ गाने पर 14 वर्षीय कंटेस्टेंट लाइसेल राय की परफॉर्मेंस को देख हैरान रह गए और उन्हें युवा आशा भोसले का टैग दिया।

नए एपिसोड ‘रफी नाइट’ में मोहम्मद रफी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।

इस एपिसोड में पंजाब के मोहाली की रहने वाली लाइसेल ने अपने कैप्टन पवनदीप राजन के साथ फिल्म ‘ताज महल’ के ‘जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा’ और फिल्म ‘द ट्रेन’ के ‘गुलाबी आंखें जो तेरी देखी’ पर परफॉर्म किया।

परफॉर्मेंस से खुश रजा ने कहा, “मोहम्मद रफी साहब का गाना अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण है। लेकिन, आपने इसे इतनी खूबसूरती से गाया है और जिस तरह से आपने नोट्स को संभाला है, वह वास्तव में सराहनीय है। किसी भी फीमेल सिंगर के लिए किसी मेल सिंगर के मशहूर गाने पर परफॉर्म करना एक बड़ी चुनौती होती है और आपने इसे इतनी परफेक्शन के साथ किया।”

रजा ने आगे कहा, “मुझे कहना होगा कि आपकी आवाज में यूनिक क्वालिटी है, जो मुझे युवा आशा भोसले की याद दिलाता है। आपकी आवाज में आशा के शुरुआती गीतों की मिठास और शैली है। सचमुच, आपकी प्रतिभा अद्भुत है।”

रजा ‘यादगार’, ‘मैं बलवान’, ‘आंटी नंबर 1’ और ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ जैसी कई अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

सुपर जज नेहा कक्कड़ ने कहा, “पवन, तुम बहुत सहजता से गाते हो। आपको इतनी खूबसूरती और मासूमियत के साथ गाते हुए देखकर मेरा दिल वाकई बहुत खुश हो जाता है। लाइसेल, आपका परफॉर्मेंस सचमुच बेहतरीन है। आप इस सीजन के बेस्ट सिंगर्स में से एक हैं।”

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ सोनी पर शनिवार और रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।