टीवी स्‍टार ऋषभ जयसवाल ने अपने पारिवारिक व्यवसाय के बजाय अपने जुनून को चुना

0
25

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कृष बंसल का किरदार निभाने वाले एक्‍टर ऋषभ जयसवाल ने अपनी भूमिका के बारे में खुुलकर बात की। उन्‍होंने अपने किरदार को सर्वश्रेष्ठ’ बताया।

ऋषभ ने कहा कि कृष का ग्राफ बहुत अच्छा है और वह अपने किरदार से अच्छी तरह जुड़ सकते हैं।

उन्होंने कहा, ”कृष एक बहुत ही विविध चरित्र है। वह एक ऐसा व्यक्ति है जो बहुत प्यार भरे माहौल में रहता है। वह अपनी मां, भाभी, भाई से प्यार करता है और अपने माता-पिता का बहुत सम्मान करता है लेकिन अब उस पर अपने करियर और अपने सपनों को पूरा करने का बहुत दबाव है।”

ऋषभ ने कहा, “उसके पिता उसे अपने सपने पूरे करने की इजाजत नहीं दे रहे हैं। इसलिए अब कृष वास्तव में विद्रोही बन रहा है और अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने पिता के खिलाफ जा रहा है। मुझे लगता है कि मैं अपनी भूमिका के माध्यम से शो में योगदान दे रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे किरदार में दर्शकों को आगे भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा। मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा किरदार है जिसे मैं निभा सकता हूं क्योंकि जब मैं कॉलेज में था तो मैं भी इसी तरह की उलझन से गुजरा था। मैं इस बात को लेकर बहुत उलझन में था कि मैं जीवन में वास्तव में क्या करना चाहता हूं।”

ऋषभ ने आगे कहा, ”मेरे पास अपने पारिवारिक व्यवसाय को संभालने या नौकरी करने का भी विकल्प था, लेकिन मैंने अपने जुनून को पूरा करने का फैसला किया और यहां मैं एक अभिनेता हूं। मुझे लगता है कि कृष बंसल उन सबसे करीबी किरदारों में से एक हैं जिन्हें मैं टीवी पर निभा सकता हूं।”

शो में समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित चौथी पीढ़ी के प्रमुख कलाकार हैं। यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।