17 अप्रैल से ‘रोर ऑफ रुसलान इंडिया टूर’ के जरिए 7 शहरों का दौरा करेगी ‘रुसलान’ की टीम

0
22

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। आयुष शर्मा-स्टारर अपकमिंग फिल्‍म ‘रुसलान’ के निर्माताओं ने एक राष्ट्रव्यापी ‘रोर ऑफ रुसलान इंडिया टूर’ की योजना बनाई है। 17 अप्रैल से शुरू होने वाला यह दौरा दिल्ली, कोलकाता, अहमदाबाद, लखनऊ, हैदराबाद, नोएडा और इंदौर जैसे प्रमुख भारतीय शहरों को कवर करेगा।

फिल्म की टीम प्रशंसकों से व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए हर जगह जाने की योजना बना रही है। वे सात दिनों में सात शहरों का दौरा करेंगे।

आगामी दौरे के बारे में बात करते हुए आयुष ने कहा, ”फिल्‍म ‘रुसलान’ को लेकर किया जा रहा यह दौरा केवल कार्यक्रमों की एक श्रृंखला से कहीं अधिक है, यह हमारे लिए जीवन के सभी क्षेत्रों के दर्शकों से जुड़ने का एक अवसर है। जैसा कि हम अहमदाबाद से कोलकाता और बीच में हर जगह यात्रा करते हैं, हम ‘रुसलान’ के जादू को सीधे लोगों तक पहुंचाने के लिए उत्साहित हैं। इन शहरों के ये दौरे हमें व्यक्तिगत स्तर पर प्रशंसकों के साथ जुड़ने और फिल्म के प्रति अपने जुनून को स्क्रीन से परे जाकर साझा करने की अनुमति देते हैं। यह सिनेमा, संस्कृति और समुदाय का जश्न मनाने का मौका है और मैं सभी दर्शकों पर इसके प्रभाव को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

निर्देशक करण एल. बुटानी ने कहा: “सोशल मीडिया के प्रभुत्व वाले युग में, दर्शकों से व्यक्तिगत रूप से जुड़ना कुछ खास है। लोगों से मिलना, फिल्म के संगीत पर थिरकना और एक साथ संवाद बोलना, यह मेरे लिए प्रचार का सबसे सुखद पहलू है। जबकि डिजिटल प्लेटफॉर्म का अपना स्थान है, आमने-सामने की बातचीत के दौरान बने व्यक्तिगत कनेक्शन से बेहतर कुछ नहीं है।”

‘रुसलान’ में सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवडे भी हैं।

श्री सत्य साईं आर्ट्स के के.के. राधामोहन द्वारा निर्मित और करण एल. बुटानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।