रोहित रॉय ने शेयर की वरुण धवन और कियारा आडवाणी की थ्रोबैक फोटो, कहा- ‘ये मेरे पसंदीदा एक्टर्स में से एक’

0
24

मुंबई, 10 फरवरी (आईएएनएस)। एक्टर रोहित बोस रॉय ने एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए दोनों सितारों की प्रशंसा की।

रोहित, जो ‘विरासत’, ‘कुसुम’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की, जिसमें वह फ्लाइट में वरुण और कियारा के साथ बैठे हैं।

कियारा ने पिंक फ्लोरल एथनिक ड्रेस पहनी हुई है, जबकि वरुण ने ऑरेंज कलर का टाई-डाई कुर्ता पहना हुआ है। वहीं रोहित ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है।

पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ”अहमदाबाद से लौटते समय रास्ते में खींची गई यह पिक्चर शानदार है!! मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था, जबकि वे ‘जुग-जुग जीयो’ का प्रमोशन कर रहे थे! वह हमेशा मेरे पसंदीदा एक्टर्स में से एक रहे हैं और वह किसी भी एक्टर की तुलना में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं…”

कियारा और वरुण ने 2022 के फैमिली कॉमेडी ड्रामा ‘जुग-जग जीयो’ में स्क्रीन स्पेस साझा किया है। इसमें नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस बीच, रोहित ने हाल ही में थ्रिलर वेब सीरीज़ ‘कर्मा कॉलिंग’ में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया। उन्होंने शो में सत्यजीत मेहरा की भूमिका निभाई, जिसमें रवीना टंडन इंद्राणी कोठारी की भूमिका में हैं, और नम्रता शेठ कर्मा तलवार और अंबिका मेहरा (सत्यजीत की बेटी) की भूमिका में हैं।