‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के प्रोमो में सिद्धू बने कपिल शर्मा ने जमाया रंग

0
11

मुंबई, 2 अप्रैल (आईएएनएस)। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के निर्माताओं ने मंगलवार को शो का नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर को हंसी के ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है।

सेलिब्रिटी टॉक शो की मेजबानी स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा कर रहे हैं।

शो में श्रेयस और रोहित को चीयरलीडर्स के साथ थिरकते देखा जा सकता है।

कपिल कहते हैं, ‘रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर का स्वागत करें।’

‘अनफि‍ल्टर्ड’ एपिसोड के प्रोमो में कपिल, रोहित से पूछते हैं, “आजकल स्टंप्स पर माइक होते हैं। क्या कभी ऐसा होता है कि आप किसी पर गुस्सा हो गए हों?”

रोहित ने बेबाक अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ‘कर भी क्या सकता हूं, ये हमारे लड़के सुस्त हैं।’

दर्शकों के बीच बैठी रोहित की पत्नी रितिका सजदेह जोर से हंसने लगती है।

सुनील ग्रोवर मंच पर आते हैं और रोहित से पूछते हैं, “मेरे पास आपके लिए एक छोटा सा काम था। एक खिलाड़ी के तौर पर मैं टीम में जगह चाहता था। और ऐसा नहीं है कि मैं टीम में ओपनिंग बल्लेबाज बनना चाहता हूं।”

रोहित जवाब देते हैं, “ओपनिंग के बारे में भूल जाओ।”

वीडियो में आगे कपिल को राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू के अवतार में देखा जा सकता है। कपिल सिद्धू के अंदाज में शायरी करते हैं, जिस पर दर्शक हंस पड़ते हैं।

सिद्धू, कपिल के 2013 के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गेस्ट थे। उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 1 और 2 और ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में देखा गया था। बाद में सिद्धू की जगह एक्‍ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने ले ली।

इस बार दर्शकों को एक मजेदार एपिसोड देखने को मिलेगा जिसमें ढेर सारी मस्‍ती के साथ सुनील पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की नकल करते नजर आएंगे।

वीडियो को कैप्शन दिया गयाा, “क्रिकेट और कॉमेडी का ये क्रेजी कॉम्बो होगा जिसे मिस करना बहुत मुश्किल है।”

यह एपिसोड नेटफ्लिक्स पर शनिवार रात 8 बजे प्रसारित होगा।