‘गदर 2’ के बाद अनिल शर्मा की ‘जर्नी’ में नजर आएंगे एक्टर रूमी खान

0
13

मुंबई, 31 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता रूमी खान, जिन्हें आखिरी बार ‘गदर 2’ में देखा गया था, आगामी फिल्म ‘जर्नी’ में एक बार फिर निर्देशक अनिल शर्मा के साथ काम करेंगे। इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और नाना पाटेकर भी हैं।

फिल्म में रूमी उत्तर प्रदेश के एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे।

रूमी ने कहा, “मैं ‘गदर 2’ के बाद निर्देशक अनिल शर्मा और उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा के साथ फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं। अनिल के मार्गदर्शन में काम करना हमेशा सुखद होता है। उत्कर्ष फिल्म के हीरो और एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। इसके अलावा, मैं नाना पाटेकर का बहुत बड़ा फैन हूं और उन्हें स्क्रीन पर देखकर मैंने बहुत कुछ सीखा है। मुझे यह बात बहुत अच्छी लग रही है कि उनके साथ काम करने के दौरान मुझे और भी बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। यह फिल्म मुझे बोनस ट्रीट देगी।”

अभिनेता फिलहाल मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं।

रूमी ने कहा, “मैं उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं। इस बार यह एक सकारात्मक भूमिका है और मैं इसे इनजॉय कर रहा हूं। ‘गदर 2’ में मैंने विलेन का किरदार निभाया था। हालांकि वह भी एक पुलिस वाला था जो पाकिस्तान से था। वह नेगेटिव रोल था, तब लोगों ने मेरे रोल को पसंद किया था। मुझे उम्मीद है कि इस बार भी मुझे बढ़िया फीडबैक मिलेगा। मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं।”