इमरान हाशमी और प्रतीक गांधी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी एक्‍ट्रेस सई ताम्हणकर

0
15

मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। एक्‍ट्रेस सई ताम्हणकर ‘ग्राउंड जीरो’ और ‘अग्नि’ में एक्‍टर इमरान हाशमी और प्रतीक गांधी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। एक्‍ट्रेस ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह अपने जैसे लोगों के लिए दरवाजे खोल रही हैं जो अपने सपनों को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ एक बार फिर से काम करने को लेकर सई ने कहा, ”यह मेरे लिए बहुत ही शानदार एहसास है, क्योंकि एक्सेल एंटरटेनमेंट उन अग्रणी प्रोडक्शन हाउसों में से एक है जिसके साथ हर कोई काम करना चाहता है। मुझे उनके साथ तीन बार काम करने का मौका मिला, जिसमें ‘डब्बा कार्टेल’ भी शामिल है।”

अपने सह-कलाकारों के बारे में बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने इमरान हाशमी और प्रतीक गांधी की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि दोनों ही कलाकार अद्भुत हैं।

एक्‍ट्रेस सई ने कहा, ”उनके साथ काम करने का सौभाग्य पाकर मैं दर्शकों को वह जादू दिखाने के लिए उत्साहित हूं जो हमने साथ मिलकर बनाया है। यह आश्चर्यजनक लगता है और मुझे आशा है कि मैं अपने जैसे लोगों के लिए दरवाजे खोल रही हूं जो अपने सपने को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और मुझे आशा है कि मैं ऐसा करना जारी रखूंगी।”

‘ग्राउंड जीरो’ और ‘अग्नि’ के अलावा, उनके पास ‘डब्बा कार्टेल’ भी है, जो इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी।