सैफ ने खुलासा करते हुए कहा, करीना को डेट करने पर रानी मुखर्जी ने उन्हें दी थी सलाह

0
25

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता सैफ अली खान ने एक खुलासा करते हुए कहा कि रानी मुखर्जी ने उन्‍हें उस समय सलाह दी थी जब उन्‍हें पता चला था कि मैं करीना कपूर को डेट कर रहा हूं।

टाटा प्ले बिंज के ‘नाउ बिंजिंग’ के आखिरी एपिसोड में सैफ और करीना से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया।

सैफ ने कहा, ”रानी वाकई अद्भुत हैं, अब मैं उनके साथ दोस्ती करने का पहले से कहीं ज्यादा आनंद लेता हूं। लेकिन उसने एक बात कही, मुझे याद है हम शूटिंग कर रहे थे, और वह कह रही थी, ‘चलो बिना रुके तेजी से शूट करें और इसे खत्म करें और एक दिन की भी छुट्टी न लें’ और उन्होंने यह भी कहा कि ‘ओह, तुम करीना के साथ बाहर जा रहे हो, मैं बहुत खुश हूं।”

उन्‍होंने कहा, ”रानी ने कहा, मैं तुम्हें कुछ सलाह दूंगी, बस इसे घर में दो हीरो के रूप में सोचें। मुझे उसका मतलब समझ में आ गया, लेकिन अब पहले से कहीं अधिक मैं कभी-कभी उस सलाह पर वापस जाता हूं। क्योंकि यह दो लोग हैं जो समान हैं जो घर की स्वच्छता और पवित्रता में योगदान दे रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “जब एक काम कर रहा होता है तो दूसरा बच्चों के साथ काम कर रहा होता है।”

आगे कहा, “लेकिन मैं इसे समझता हूं, यह वास्तव में शानदार सलाह थी और वह जो कह रही थी वह एक जटिल बात है, क्योंकि वह लिंग भूमिकाओं के बारे में बात कर रही थी और क्या आपको लगता है कि क्या मेरी पत्नी के लिए घर से बाहर रहकर काम करना ठीक है जबकि मैं यह कर रहा हूं।”

रानी के कहने का मतलब यह था कि बस उसे समानता का सम्मान मिले।

एपिसोड में सैफ और करीना ने खुलकर बात की और अपने रिश्ते, ऑफ-बीट प्रोजेक्ट्स चुनने, माता-पिता के रूप में कामकाजी जीवन, बच्चों में मीडिया की रुचि, सह-कलाकारों की कुछ सलाह और उनकी आदतों के बारे में बातें कीं।

यह एपिसोड 24 जनवरी को टाटा प्ले बिंज पर होगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी