‘हीरामंडी’ प्रोमो में वहीदा के रूप में संजीदा शेख ने अपनी सुंदरता से किया मंत्रमुग्ध

0
16

मुंबई, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को वहीदा के रूप में संजीदा शेख के चरित्र का प्रोमो जारी किया।

नया रिलीज किया गया वीडियो दर्शकों को वहीदा के रहस्यमय और मनमोहक चरित्र को गहराई से जानने का मौका देता है।

संजीदा द्वारा निभाए गए वहीदा के किरदार को अद्वितीय सुंदरता और दिव्य आवाज वाली महिला के रूप में दिखाया गया है। हालांकि, उसके जीवन में एक दुखद मोड़ आता है जब उसे एक ऐसी घटना का अनुभव होता है जो उसे जीवन भर के लिए आहत कर देती है। अपनी उत्कृष्ट उपस्थिति, सुंदर नृत्य मुद्राओं और उर्दू में निपुणता के साथ, संजीदा ‘हीरामंडी’ की महान रचना की दुनिया में सहजता से फिट बैठती हैं।

सीरीज के प्रोमो में संजीदा को काले रंग का कढ़ाई वाला लहंगा पहने दिखाया गया है।

वह कहती नजर आ रही हैं, “मेरी आवाज बेजोड़ थी, मेरी सुंदरता भी बेजोड़ थी। हर दर्पण वहीदा की एक झलक के लिए तरसता था। लेकिन मुझे नहीं पता था कि एक भी निशान मेरी किस्मत पर हमेशा के लिए दाग लगा देगा।”

पोस्ट को कैप्शन दिया गया , “किस्मत ने धोखा दिया गया और उसे चुप करा दिया, वहीदा सुंदरता से परे मुक्ति की तलाश में है… संजीदा शेख ने वहीदा की भूमिका निभाई है।”

इस साल की शुरुआत में ‘फाइटर’ में नजर आने वाली संजीदा अब संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रही हैंं।

यह सीरीज दर्शकों को 1940 के दशक में ले जाती है, जिसमें प्रेम, विश्वासघात, शक्ति और स्वतंत्रता के संघर्ष से भरी वेश्याओं के जीवन की झलक मिलती है।

सीरीज में संजीदा के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और शर्मिन सहगल मुख्य भूमिका में हैं।

‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ का प्रीमियर एक मई को नेटफ्लिक्स पर होगा।