शमर जोसेफ ने अपने प्रदर्शन से चयन के लिए सिरदर्द पैदा किया : सैमी

0
16

मेलबर्न, 1 फरवरी (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के सफेद गेंद के कोच डेरेन सैमी ने संकेत दिया कि युवा तेज गेंदबाज शमर जोसेफ आगामी टी20 विश्व के लिए दावेदारी पेश कर सकते हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि 24 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से चयन के लिए सिरदर्द पैदा कर दिया है।

जोसेफ ने पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट में क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया था।

दाहिने पैर के अंगूठे की चोट को दरकिनार करते हुए, दूसरी पारी में उनके सात विकेटों ने वेस्टइंडीज को आठ रनों की जादुई जीत हासिल करने में मदद की, जो 2003 के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी पहली टेस्ट जीत थी।

उनकी वीरता एडिलेड में अपने पहले टेस्ट में पहली बार पांच विकेट लेने के बाद आई।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने सैमी के हवाले से कहा, “वह निश्चित रूप से एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी होगा। मैं उसे इस टीम में शामिल करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। लेकिन देखिए, हर चीज की एक प्रक्रिया होती है। मेरे और चयनकर्ताओं के अध्यक्ष इसी तरह काम करते हैं। विश्व कप के करीब आने और वनडे टीम में आगे बढ़ने के कारण उसने मेरे लिए वास्तव में अच्छा सिरदर्द पैदा कर दिया है।”

24 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अपने घरेलू करियर में केवल चार लिस्ट-ए और टी20 मैच खेले हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला में जोसेफ को शामिल करने की चर्चा के बावजूद अंत में उनकी चोट के कारण उन्हें बाहर कर दिया।

जैसा कि वेस्टइंडीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए तैयार है। सैमी को उम्मीद है कि वनडे टीम जोसेफ के प्रदर्शन से प्रेरणा लेगी।

कैरेबियाई टीम अब तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया का सामना करने के लिए तैयार है, पहला वनडे शुक्रवार को एमसीजी में होगा।