दिल्ली के छोले भटूरे, कनॉट प्लेस की स्ट्रीट चाट मेरी पसंदीदा : शेफाली जरीवाला

0
28

नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)। एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने राष्ट्रीय राजधानी और इसके अनूठे आकर्षण के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हुए खुलासा किया है कि कनॉट प्लेस (सीपी) के ‘छोले भटूरे’ और स्ट्रीट चाट उनकी सबसे पसंदीदा हैं।

‘कांटा लगा’ गर्ल के नाम से मशहूर शेफाली ने वेडिंग फैंटेसी थ्रिलर ‘शैतानी रस्में’ से टीवी पर अपनी शुरुआत की, जिसमें वह ‘कपालिका’ के रूप में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस एक शो के प्रमोशन के लिए दिल्ली में थीं। उन्होंने शहर का एक चक्कर लगाया और अपनी फूड क्रेविंग के बारे में बताया।

शेफाली न केवल एक फिटनेस फ्रीक हैं, बल्कि एक ऐसी व्यक्ति भी हैं जो अलग-अलग भारतीय व्यंजनों का लुत्फ उठाती हैं।

दिल्ली की यात्रा के दौरान अपनी बिजी शेड्यूल के चलते शेफाली लोकल फूड्स, खास तौर से छोले भटूरे और आइकोनिक कनॉट प्लेस की सड़क किनारे की चाट का स्वाद लेने से चूक गई।

इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा: “दिल्ली के छोले भटूरे और सीपी की स्ट्रीट चाट मेरी सबसे पसंदीदा हैं। लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते मैं इनका स्वाद नहीं ले पाई। पर अगली बार जब भी मैं दिल्ली आऊंगी, मैं कुछ समय निकालने और इन लोकल फूड्स का लुत्फ उठाने का प्रयास जरुर करूंगी।”

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 13 का हिस्सा रह चुकीं शेफाली ने आगे कहा, “जहां तक मैं समझती हूं कि किसी को भी वह चीज खाने से परहेज नहीं करना चाहिए जो उन्हें खुश देती है, लेकिन एक कलाकार के रूप में हमारा काम पहले आता है और कभी-कभी हमें फिट रहने के लिए कई पसंदीदा खाने को छोड़ना पड़ता है क्योंकि यह हमारे रोल की डिमांड होती है।”

शेफाली काम के सिलसिले में महीने में दो-चार बार दिल्ली आती हैं। उन्होंनै शहर और इसके यूनिक आकर्षण के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “मेरे दिल में दिल्ली का खास स्थान है। एनर्जी, स्वादिष्ट खाना और यहां तक कि सर्दियों की ठंड, दिल्ली के बारे में सब कुछ आकर्षक है। मैं हमेशा यहां आने के लिए उत्सुक रहती हूं।”

‘शैतानी रस्में’ स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी