मॉरीशस में छुट्टियों का आनंद ले रहीं शहनाज़ गिल, ‘ऐ उड़ी उड़ी’ गाने पर थिरकीं

0
17

मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री शहनाज गिल फिलहाल मॉरीशस में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। उन्होंने छुट्टियों की एक झलक साझा की है। शहनाज़ ने इंस्टाग्राम पर अपने रिसॉर्ट से एक वीडियो शेयर किया है।

अभिनेत्री को काले शॉर्ट्स के साथ सफेद शर्ट में समुन्दर किनारे चलते हुए और फिर पानी से खेलते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में फिल्म ‘साथिया’ का गाना ‘ऐ उड़ी उड़ी’ बज रहा है। वीडियो के अंत में शहनाज़ ने समुन्दर की एक झलक साझा की।

अभिनेत्री ने गाने के बोल के साथ वीडियो को कैप्शन दिया: “ऐ उड़ी उड़ी… ऐ ख्वाबों की बुरी”।

यह गाना मूल रूप से अभिनेत्री रानी मुखर्जी और विवेक ओबेरॉय पर फिल्माया गया था और इसे संगीतकार अदनान सामी ने गाया है। 2002 में रिलीज हुई ‘साथिया’ का निर्देशन शाद अली ने किया था। यह एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने माता-पिता के भारी विरोध के बावजूद भाग कर शादी कर लेते हैं। हालांकि, उनकी रोमांस भरी दुनिया में बाद में दरारें आ जाती हैं।

शहनाज़ ने 2015 में म्यूजिक वीडियो ‘शिव दी किताब’ से पंजाबी शोबिज इंडस्ट्री में अपना सफर शुरू किया। इसके बाद वह 2016 में ‘माझे दी जट्टी’ और ‘पिंडन दियां कुड़ियां’ में नजर आईं। 2017 में उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘सत श्री अकाल इंग्लैंड’ से अभिनय की शुरुआत की।

हालांकि, 2019 में ‘बिग बॉस’ के 13वें संस्करण के बाद उनके जीवन में एक नया मोड़ आया। वह सोशल मीडिया सनसनी बन गईं और तब से उन्होंने ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है।