शिल्पा ने अपनी बेटी समिशा के साथ किया ‘कन्या पूजन’

0
26

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मंंगलवार को अष्टमी के अवसर पर कन्या पूजन किया। शिल्पा ने अपने आवास पर की गई पूजा की एक झलक शेयर की, जिसमें उनकी बेटी समिशा की मनमोहक झलक देखी जा सकती है।

शिल्पा के इंस्टाग्राम पर 3.24 करोड़ फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने कन्‍या पूजन की एक रील शेयर की, जिसमें उन्‍हें समिशा के पैर धोते और चूमते हुए देखा जा सकता है।

इस रील में अभिनेत्री अपनी बेटी की आरती करती नजर आ रही हैं। वहीं समिशा को गुलाबी लहंगा-चोली पहने अपने पालतू कुत्ते के साथ सोफे पर बैठे देखा जा सकता है।

शिल्पा मैजेंटा पिंक कलर का एथनिक सूट पहने हुई हैं।

वीडियो को कैप्शन दिया गया, “आज अष्टमी के शुभ अवसर पर हमारी अपनी देवी समिशा के साथ कन्या पूजन शुरू हो रहा है, परम देवी महागौरी सभी को समृद्धि, प्रेम और शांति का आशीर्वाद दें।”

शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें हम कुछ छोटी लड़कियों को फर्श पर बैठकर ‘पूड़ी-आलू’, ‘चना’ और मिठाइयां खाते हुए देख सकते हैं।

इसे कैप्शन दिया गया, ”जय माता दी, कंजक पूजन अष्टमी।”

शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है। इस जोड़े का एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान है।

शिल्पा को हाल ही में रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में तारा के रूप में देखा गया था। सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं। शिल्पा अगली बार ‘केडी’ में नजर आएंगी।